Move to Jagran APP

Cricketer Shikhar Dhawan वाराणसी की गंगा आरती में हुए शामिल, टीम इंडिया की जीत का मनाया जश्न

शिखर धवन बुधवार की शाम दशाश्वमेध घाट पर गंगा-आरती में शामिल हुए। धवन ने अपने चेहरे को मास्क और शाल से छुपा कर रखा था जिससे कोई समझ नहीं सका। हालांकि इस बीच कई लोग धवन को बैठने के अंदाज से पहचान गए और शोर मचाना शुरू कर दिए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 12:15 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 12:23 AM (IST)
Cricketer Shikhar Dhawan वाराणसी की गंगा आरती में हुए शामिल, टीम इंडिया की जीत का मनाया जश्न
भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बुधवार की शाम दशाश्वमेध घाट पर गंगा-आरती में शामिल हुए।

वाराणसी, जेएनएन। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बुधवार की शाम दशाश्वमेध घाट पर गंगा-आरती में शामिल हुए। इस दौरान धवन ने अपने चेहरे को मास्क और शाल से छुपा कर रखा था, जिससे कोई समझ नहीं सका। हालांकि इस बीच कई लोग धवन को बैठने के अंदाज से पहचान गए और शोर मचाना शुरू कर दिए। वहीं बुधवार को दिन में शिखर धवन ने बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद विधिवत विशेष अनुष्ठान किया और उसके बाद गंगा सेवा निधि की आरती में शामिल होने पहुंचे। माना जा रहा था कि वह गुरुवार दोपहर
करीब दो बजे तक बाबतपुर एयरपोर्ट से अपने गंतव्य तक लौट जाएंगे।

loksabha election banner

इससे पहले शिखर मंगलवार की देर रात में अपने इंस्टाग्राम अकांउट से भारत की जीत के बाद ओमकारा गाने पर हल्का-फुल्का नृत्य, अभिनय व ठुमका लगाया और भारत के रणबांकुरों को बधाइयां भी दी थी। यह नजारा गंगा किनारे किसी होटल के छत का था। वहीं उस दौरान वह भगीरथ जालान के साथ डिनर से पहले गीत-संगीत व गजलों के दौर में मद मस्त दिखे। वह मुंबई से बनारस केवल घूमने-फिरने और दर्शन के उद्देश्य से आए थे। दो दिन काशी में रहकर उन्होंने जम कर काशी की गलियों का लुत्फ उठाया। मालूम हो कि शिखर धवन मंगलवार को रात में बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में भारत की आस्ट्रेलिया पर एतिहासिक जीत के बाद मत्था टेका।

शिखर के प्रमुख रिकार्ड
शिखर धवन बायें हाथ के भारत के ओपनर बल्लेबाज हैं और धवन आइपीएल में दिल्ली कैपिटल की ओर से खेलते हैं। उन्होंने अब तक 34 टेस्ट मैच में 58 पारियां खेली है। वहीं 139 वनडे मैच, 63 अंतरराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी और 176 आइपीएल मैच खेलने का रिकार्ड उनके नाम है। उन्होंने 14 मार्च, 2013 को अपना टेस्ट डेब्यू मैच आस्ट्रेलिया के ही खिलाफ किया था, वहीं पहला वनडे वर्ष 20 अक्टूबर, 2010 में खेला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.