वाराणसी, जेएनएन। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा सोमवार की देर रात बनारस शहर कार में घूमने निकले। काशी घूमने के दौरान उन्‍होंने कुल्‍हड़ वाली चाय पी और इसका स्‍वाद भी अनोखा बताया। देर रात में लंका में घूमने के दौरान उन्‍होंने दो चाय पी। देर रात उन्‍होंने बीएचयू गेट के पास चाय पीते हुए वीडियो भी शेयर किया और बताया कि वाराणसी रात में घूमने लायक जगह है। वहीं वीडियो में काशी हिन्‍दू विश्‍वविद्यालय के गेट का भी वीडियो साझा किया।

दरअसल क्रिकेटर इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह बनारस के शिवपुर क्षेत्र की रहने वाली हैं जो खुद भी इंटरनेशनल बास्केटबॉल खिलाड़ी रही हैं। पति पत्‍नी दोनों ही 19 मई को बनारस में लोकसभा चुनाव में शामिल होने के लिए नई दिल्ली से मतदान करने आए थे। प्रतिमा के साथ बड़ी बहन पद्मश्री प्रशांति सिंह व भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की कप्तान दिव्या सिंह भी दिल्ली से बनारस मतदान करने आए थे।

इशांत को कुत्तों से खेलना भी बहुत पंसद है, उनको बनारस की भोजपुरी और यहां की मिठाई बहुत भाती है। जब भी उनको मौका मिलता है वह बनारस आने का मौका चूकते नहीं है। वाराणसी में ठहरने के दौरान ईशांत ने विभिन्‍न मंदिरों में दर्शन पूजन करने के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के विश्‍व कप में जीत के लिए आशीर्वाद भी मांगा। इशांत शर्मा वाराणसी करीब तीन दिन ठहरने के बाद मंगलवार को वापस नई दिल्‍ली चले गए। 

  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस