Move to Jagran APP

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बोले - 'मायावती भाजपा एजेंट के रूप में काम कर रही हैं'

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया कि बसपा प्रमुख मायावती भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रही हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 09:47 AM (IST)
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बोले - 'मायावती भाजपा एजेंट के रूप में काम कर रही हैं'
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बोले - 'मायावती भाजपा एजेंट के रूप में काम कर रही हैं'

वाराणसी, जेएनएन। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रही हैं। उन्होंने बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर के सपनों को तार-तार किया है। उन्हें आमजनता व संविधान से कोई सरोकार नहीं है। सिर्फ बयान जारी करती हैं। सड़क पर उतरकर आंदोलन करने की उनमें हिम्मत नहीं है।

loksabha election banner

मिशन 2022 के तहत आंदोलन की रणनीति पर चर्चा करने सोमवार को बनारस आए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के कमिश्नर प्रणाली और स्मार्ट पुलिसिंग पर कहा कि न तो पुलिस और न ही सरकार की नीयत सही है तो अपराध पर अंकुश कैसे लगेगा। प्रदेश सरकार कोई भी सिस्टम लागू कर दे, कोई हल नहीं निकलने वाला। जिस सरकार में अपराधियों का बोलबाला हो, हत्या डकैती प्रदेश की पहचान बरी हो, अपराधी सरकार के साथ खड़े हों, वहां कोई भी प्रणाली काम नहीं कर सकती। कहा कि मुख्यमंत्री बार-बार सदन और मंचों पर कहते हैं कि अपराधी जेल में है या प्रदेश छोड़ कर भाग गए हैं लेकिन रोज की घटनाएं, उनके थोथे दावे को उजागर करने के लिए काफी हैं। कहा कि नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। यही हाल कानपुर, लखनऊ का है। लखनऊ में शिशिर त्रिपाठी की हत्या की पहली उलझी हुई है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में हत्या अपराध बढ़ा है। पुलिस व सरकार मौनी बाबा की तरह तमाशा देख रही है। तीन साल पहले नारा दिया था, ना गुंडाराज न भ्रष्टाचार, अबकी बार भाजपा सरकार लेकिन तीन साल में प्रदेश का क्या हाल बना दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार भूमि घोटाले में आरोपितों को बचाने में जुटी है। सारे दस्तावेजों में हेरफेर कर रही है। छह गांवों के दस्तावेज गायब हो गए हैं। कहा कि उम्भा की घटना में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के जाने के बाद सच सामने आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.