जागरण संवाददाता, वाराणसी : महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की योगी सरकार का दूसरा कार्यालय जंगलराज पार्ट - 2 के नाम से जाना जाएगा।योगी सरकार के सौ दिनों में सत्ता के दुरुपयोग किया है। लोकतंत्र व संविधान को कमजोर किया है। योगी सरकार के सौ दिन में मुख्यमंत्री जिन उपलब्धियों को बताया है, वे सब झूठ फरेब व दुष्प्रचार है।

पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की योगी सरकार की नाकामी को काले अक्षरों में लिखा जाएगा।अपराध बेलगाम है,कानून व्यवस्था ध्वस्त है,महिलाएं असुरक्षित है।युवा बेरोजगार है और सरकार झूठे आंकड़े गिनाने की व्यस्त है।प्रदेश के हालात यह है की किसान और नौजवान ,छात्र आत्महत्या करने पर विवश है।काशी में मूलभूत जनमस्याओ का अंबार लगा है सीवर सिस्टम ध्वस्त है एक बारिश के बाद काशी का विकास सड़को पर बहते हुए नजर आता है। प्रधानमंत्री जी का संसदीय क्षेत्र, सर्वाधिक मंत्रियों का क्षेत्र होने के बाद भी काशी में मूलभूत जनमस्याओ का अंबार लगा है।

प्रधानमंत्री जी का जब भी काशी आगमन होता है तो खेल मैदानों को नष्ट किया जाता है।पहले बरेका खेल मैदान को नष्ट किया गया अब सम्पूर्णानंद स्टेडियम जहां हजारो प्रतिभाए अपने जीवन सवारने के लिए मेहनत करते है अब उस खेल मैदान को भी प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम के लिए नष्ट किया जा रहा।काशी में नया एक भी स्टेडियम बना नही पाए काशी में जो बना है उसे बिगाड़ रहे है।मै दावे के साथ कह रहा हूं भाजपा सरकार के सौ दिन अन्याय, अत्याचार, अपराध, अहंकार, लूट, हत्या, दलाली, भ्रष्टाचार,घोटाले, दुष्प्रचार,बेवकूफ बनाने के रूप में जाने जाएंगे।लोकतंत्र की हत्यारी भाजपा का लक्ष्य सिर्फ विपक्ष को डराकर उसकी आवाज दबाना है।लेकिन इस जंगलराज पार्ट - 2 की सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी निरन्तर लड़ाई लड़ेगी।

बेरोजगारी,अग्निपथ व युवाओ के मुद्दे पर प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस चंचल शर्मा ने कहा की यह सरकार युवाओ के मुद्दों पर असंवेदनशील है।प्रदेश में लगातार बढ़ती हुई बेरोजगारी के प्रति योगी सरकार का असंवेदनशील नजरिया घातक है।युवा सालो-साल दिन रात मेहनत करते हैं फ़ौज में भर्ती होने के लिए और सत्ता के नशे में चूर ये सरकार उन्हें चार साल की नौकरी का लालीपाप पकड़ा रही है भाजपा सरकार से अपील है कि तुरंत इस “अग्निपथ स्कीम” को वापस ले और सभी विभागों में नियमित भर्ती प्रक्रिया शुरू करके युवाओं को नियुक्ति दे।क्योंकि अग्निपथ योजना एक स्कीम नहीं, स्कैम है।

ये ना केवल युवाओं के भविष्य, बल्कि देश की सुरक्षा व्यवस्था के साथ भी एक खिलवाड़ है।प्रदेश में आज भी 2 लाख 17 हजार पद रिक्त पड़े है। सरकार रोजगार देने की जगह सिर्फ प्रचार कर रही है।भाजपा सरकार ने युवाओ को ठगने का कार्य किया। युवाओ को नौकरी के बदले लाठी दिया गया है।अधिकार मांगने पर जेल भेजा गया है यह सरकार पूर्ण रूप से युवाओ के प्रति असंवेदनशील है।

पत्रकार वार्ता में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,महानगर उपाध्यक्ष फसाहत हुसैन बाबू, डॉ राजेश गुप्ता, प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस चंचल शर्मा, रोहित दुबे, मेहंदी हसन आब्दी, किशन यादव, विनीत चौबे, छांगुर गुप्ता, विकास कन्नौडिया, मो.उजैर, विकास पाण्डेय उपस्थिति रहे।

Edited By: Saurabh Chakravarty