जागरण संवाददाता, मीरजापुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को जनपद में रहेंगे। प्रोटोकाल के मुताबिक वह दो बजकर दस मिनट पर पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर उनका हेलीकाप्टर उतरेगा। इसके बाद वहां से कार के जरिए मां विंध्यवासिनी धाम पहुंचेंगे जहां कुशल मंगल के लिए कामना करेंगे।

दर्शन पूजन के बाद वह विंध्य कारिडोर का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। आधा घंटा वहां बिताने के बाद करीब तीन बजे कार में सवार होकर मंडलायुक्त सभागार पहुंचेंगे जहां जनप्रतिनिधियों व जनपद के अधिकारियों के साथ मंदिर परिसर में हो रहे निर्माण कार्य के संबंध में समीक्षा बैठक करेंगे। प्रोटोकाल के मुताबिक साढ़े तीन बजे वह हेलीकाप्टर से प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों के साथ तैयारियों का लिया जायजा

मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री वाणिज्य एवं उद्योग अनुप्रिया पटेल ने जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के साथ विंध्य कारिडोर के प्रगति कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। मंत्री व जिलाधिकारी ने विंध्य कारिडोर से संबंधित सभी जानकारियां प्राप्त कीं।

मुख्यमंत्री के भ्रमण के दृष्टिगत जलरोधक पंडालों की व्यवस्था, सुरक्षा की दृष्टि से कराए जा रहे बैरिकेडिंग, न्यू वीआइपी, पुरानी वीआइपी मार्ग, कोतवाली मार्ग, पक्का घाट मार्ग आदि काे देखा। नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह ने बताया कि सीएम के आगमन को देखते हुए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। इससे पूर्व जिलाधिकारी ने प्रशासनिक भवन में बैठक की और संबंधित अधिकारियों व कार्यदायी संस्था को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Edited By: Saurabh Chakravarty