वाराणसी, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर बाद लगभग तीन बजे वाराणसी पहुंच रहे हैं। इससे पूर्व वह प्रयागराज में भी कोरोना संक्रमण को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे। उनका हेलीकॉप्टर प्रयागराज से सीधे बीएचयू हेलीपैड पर उतरेगा। वहां वे बीएचयू अस्पताल सभागार में चिकित्सा अधिकारियों व जिला प्रशासन के साथ कोविड-19 के लिहाज से की गई तैयारियों की लेकर बैठक करेंगे। समीक्षा के बाद सिगरा स्थित कोविड  कमांड कंट्रोल सेंटर भी जाएंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान लगभग दो घंटे वाराणसी में रहेंगे।

दरअसल 

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी घातक लहर की शुरुआत के साथ ही प्रदेश में वाराणसी में भी अधिक मामले अब सामने आने लगे हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के बिगड़े हालात के बीच वाराणसी और आसपास के जिलों में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसकी वजह से कोरोना संक्रमण पर लगाम कसने के लिए प्रशासन और शासन को

दोबारा सक्रियता के साथ वाराणसी में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाना पड़ा है। वाराणसी में गुरुवार को रिकार्ड सात सौ से अधिक मामले सामने आने के बाद अब सख्‍ती का भी दौर शुरू हो गया है। 

मुख्‍यमंंत्री के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से भी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं कोरोना संक्रमण को लेकर रणनीति और उसे जमीन पर उतारने के लिए व्‍यवस्‍थाओं को लेकर भी जिला प्रशासन अपनी रणनीति से सीएम को अवगत कराएगा। अपने दो घंटे के संक्षिप्‍त दौरे में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सिगरा के कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर जाकर प्रशासन की रणनीतिक तैयारियों का जायजा लेंगे तो दूसरी ओर कोरोना से लड़ने के लिए जिले की जरूरतों के बारे में भी अधिकारी मुख्‍यमंत्री को अवगत कराएंगे। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021