वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से एक दिन पूर्व ही मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ वाराणसी पहुंच गए। सबसे पहले पड़ाव स्थित पं. दीनदयाल उपाध्‍याय की प्रतिमा के लोकार्पण स्‍थल का उन्‍होंने निरीक्षण किया। यहां की तैयारियों को परखने के बाद वह वाराणसी में ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर पहुंचे जहां पर आयोजन की पूरी तैयारियों का उन्‍हाेंने अवलोकन करने के साथ अधिका‍रियों को आवश्‍यक निर्देश भी दिया। टीएफसी में सीएम के निरीक्षण के बाद उनका काफ‍िला रिंग रोड, हरहुआ और गिलट बाजार होते हुए सर्किट पहुंचा जहां उन्‍होंने रात में अधिकारियों के साथ बैठक की। 

इससे पूर्व पड़ाव से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5.15 बजे एढे स्थित रिगरोड के किनारे बने हैलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरे तो मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने उनका स्वागत किया। इस दौरान रिंगरोड पर खड़े राहगीरों ने हर-हर महादेव के उदघोष के साथ उनका स्वागत किया, जिस पर मुख्यमंत्री ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया।

जिला प्रशासन के अनुसार काशी विश्‍वनाथ स्थित बाबा दरबार में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने दौरे में पहुंचेंगे। इस दौरान वह मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे। वहीं जिले के आला अधिकारियों से वार्ता कर शहर में विकास योजनाओं के धरातल की जानकारी भी लेंगे। वहीं रात में वह शहर भ्रमण के लिए भी निकल सकते हैं। इसके लिए भी प्रशासन अपनी ओर से सतर्क है। इसके पूर्व सीएम सर्किट हाउस में विश्राम के दौरान अधिकारियों से पीएम के दौरे की तैयारियों पर मंथन भी करेंगे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस