Move to Jagran APP

बाहरी और बीएचयू के छात्रों में भिड़ंत, सिपाही पर हमला कर सिर फोड़ा, चितईपुर चौकी प्रभारी सस्पेंड

लंका क्षेत्र में देर रात बाहरी व छात्रों के बीच जमकर बवाल हुआ। बवाल के बाद थाने पर पहुंचे छात्रों ने एसपी सिटी व एडीएम सिटी से भी वार्ता की।

By Edited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 01:33 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 04:50 PM (IST)
बाहरी और बीएचयू के छात्रों में भिड़ंत, सिपाही पर हमला कर सिर फोड़ा, चितईपुर चौकी प्रभारी सस्पेंड
बाहरी और बीएचयू के छात्रों में भिड़ंत, सिपाही पर हमला कर सिर फोड़ा, चितईपुर चौकी प्रभारी सस्पेंड

वाराणसी, जेएनएन। लंका क्षेत्र में देर रात बाहरी व छात्रों के बीच जमकर बवाल हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस से न सिर्फ युवा उलझ पड़े, बल्कि सिपाही को घायल कर दिया। वहीं छात्रों संग मारपीट की शिकायत पर चितईपुर चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार लंका स्थित चाय की दुकान पर बीएचयू के छात्रों व छित्तूपुर के कुछ युवकों के बीच विवाद की सूचना पर चितईपुर चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह व सिपाही सुमित कुमार मौके पर पहुंचे। यहां लड़के पुलिस से भी उलझ गए और सिपाही सुमित पर हमला कर उसका सिर फोड़ दिया।

loksabha election banner

मारपीट के दौरान चाय की भट्ठी को भी तोड़ दिया गया, जिसका आरोप छात्रों ने पुलिस पर ही लगाया। घटना के कुछ देर बाद काफी संख्या में पहुंचे छात्रों ने लंका थाना घेरकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर सीओ भेलूपुर और इंस्पेक्टर लंका ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाने का प्रयास किया। छात्रों का आरोप है कि मारपीट छुड़ाने गए आइसा के छात्र विवेक कुमार और प्रियंकमणि की पिटाई करते हुए पुलिस वाले लंका थाने ले आए और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी भी दी। मारपीट के दौरान छात्र विकास सिंह व अभय भी घायल हुए हैं। सीओ ने घटना के बारे में एसएसपी को जानकारी दी जिसके बाद चितईपुर चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं एसपी सिटी दिनेश सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। लंकेटिंग के नाम पर होता है बवाल - लंका क्षेत्र में लंकेटिंग के नाम पर देर रात तक चाय-पान की दुकानें खुली रहती हैं। बीएचयू छात्रों सहित आस-पास के युवाओं का रातभर यहां जमावड़ा लगा रहता है। यह जुटान अक्सर मारपीट और बवाल का सबब भी बनती है जिसका खामियाजा दुकानदारों को ही भुगतना पड़ता है। देर रात खुलने वाली दुकानों पर कार्रवाई को लेकर पुलिस भी अब तक निष्क्रिय साबित हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.