बलिया, जेएनएन। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव से गुरुवार को नई दिल्ली में मिले बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह गरीब नवाज एक्सप्रेस के सुरेमनपुर में ठहराव के साथ-साथ सुरेमनपुर, बकुल्हा और दलछपरा रेलवे स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के लिए लिखित व मौखिक रूप से मांग की है। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने विधायक सुरेंद्र सिंह को आश्वस्त किया कि अप्रैल महीने से गरीब नवाज एक्सप्रेस (अजमेर -किशनगंज) का ठहराव हो जाएगा। वहीं उक्त तीनों स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं के विस्तार के लिए उचित कार्रवाई करने की भरोसा दिया।

उल्लेखनीय है कि विधायक सुरेंद्र सिंह सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर नई ट्रेनों के ठहराव की लगातार मांग करते रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव, जो क्षेत्र के सुकरैली (कर्णछपरा) गांव के मूल निवासी हैं। उनसे मिल करके अपनी मांगों को रखा। विधायक ने बताया कि रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने बहुत ही अपनापन दिखाया और उक्त ट्रेन का ठहराव अप्रैल से कराने का भरोसा देते हुए कहा कि आप हमारा क्षेत्र के विधायक हैं, मैं आपका मतदाता हूं और मुझसे जो कुछ भी हो पाएगा करूंगा, केवल आप सुझाव दीजिए।

सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एनएच 31 के संदर्भ में भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलने का प्रयास किया किंतु उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। भूतल परिवहन सचिव को उक्त सड़क के मरम्मत में व्याप्त भ्रष्टाचार की लिखित आपत्ति मैंने दर्ज कराई है। साथ ही बलिया से मांझी घाट तक गड्ढों में तब्दील इस सड़क को तत्काल गड्ढामुक्त कराने के लिए भी लिखित आग्रह किया।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस