Move to Jagran APP

शादी की खुशियों में लापरवाही की सेंधमारी, लाखों के जेवरात और नगदी शादी के लॉन से उचक्‍कों ने किए पार

शादी की खुशियों में उचक्‍कों की सेंधमारी ने परिवार को ऐसा जख्‍म दिया कि नौबत ठीक शादी के समय आर्थिक तंगी तक की आ गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 06:21 PM (IST)
शादी की खुशियों में लापरवाही की सेंधमारी, लाखों के जेवरात और नगदी शादी के लॉन से उचक्‍कों ने किए पार
शादी की खुशियों में लापरवाही की सेंधमारी, लाखों के जेवरात और नगदी शादी के लॉन से उचक्‍कों ने किए पार

वाराणसी, जेएनएन। शादी की खुशियों में उचक्‍कों की सेंधमारी ने परिवार को ऐसा जख्‍म दिया कि नौबत ठीक शादी के समय आर्थिक तंगी तक की आ गई। दरअसल लॉन में चल रहे वैवाहिक आयोजन के बीच लॉन से चोरों ने एक बैग में रखी नकदी और कीमती जेवरात उड़ा दिया। पूर्व में भी वैवाहिक आयोजनों में जेवरात भरे बैग चोरी होने की घटनाएं सामने आती रही हैं। इसमें बाकायदा कई बार गिरोहों की संलिप्‍तता भी सामने आई है जिसमें बच्‍चों से लेकर युवतियाें तक की मिली भगत से चाेरी की बड़ी घटनाओं को मैरिज हाल और होटलों तक अंजाम देने की घटना ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 

loksabha election banner

ऐसा ही एक मामला वाराणसी में लंका थाना क्षेत्र के नरियां स्थित गणपति लॉन में सामने आया जहां पर गुरुवार की रात शादी समारोह के दौरान चोरों ने सम्पूर्णानन्द शुक्ल का बैग उड़ा दिया। बैग में नकदी सहित दो लाख से अधिक का जेवरात रखा हुआ था। वहीं वारदात के बाद पुलिस को सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। सम्पूर्णानन्द ने बताया कि वह अपनी भांजी की शादी समारोह में शामिल होने लिए आये थे। परिजनों ने बताया कि रात में किसी समय किसी ने बैग पार कर दिया जिसमें नगदी और कीमती ज्‍वेलरी रखी हुई थी। 

बताया कि शादी के लॉन में बने कमरे में गहने और पचास हजार रुपये से भरा बैग रखा हुआ था। बैग में सोने की दो चेन, तीन अंगूठी और पायल रखा हुआ था। रात में ही किसी समय उचक्‍कों ने बैग पार कर दिया। नगदी और ज्‍वेलरी गायब होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। काफी खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। पीडित सम्पूर्णानंद शुक्‍ला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी और वीडियो फुटेज के जरिए आरोपितों की तलाश करने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.