भदोही, जागरण संवाददाता। गोपीगंज नगर व ग्रामीण क्षेत्र में दो मासूम बालिकाओ के साथ दुष्कर्म के अलग अलग मामले में पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पाक्‍सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। गुरुवार को दोनों मामला सामने आया था। दोनोंं ही मामले में बालिका को लेकर थाने पहुंचने पर परिजनों ने युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस शुक्रवार को आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद आरिफ उर्फ खन्ना व आदर्श गुप्ता पुत्र प्रेमशंकर गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म समेत पाक्‍सो व अन्य कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की विवेचना में लग गई है।

गुरुवार को नगर क्षेत्र की एक मासूम बालिका को लेकर थाने पहुंची महिला ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर एक युवक पर बालिका को बहला फुसला कर घर में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की जानकारी को गम्भीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक तत्काल कार्रवाई करते मौके पर पुलिस भेज दिए थे। आरोपी के घर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आयी थी। इस दौरान देर शाम थाना क्षेत्र के एक गांव में भी गुरुवार को ही मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला थाने पहुंच गया था।

पुलिस के सामने दो अलग अलग मामलों में मासूम बच्चियों संग दुष्‍कर्म की घटना का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस ने दोनों ही मामलों में गंभीरता और तत्‍परता बरतते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार दोनों ही मामलों में शिकायत मिलने के बाद विधिक कार्रवाई शुरू करते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में आरोपितों की शिनाख्‍त होने के बाद कार्रवाई की जा रही है, जल्‍द ही दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया जाएगा। 

Edited By: Abhishek Sharma