Move to Jagran APP

युवा कारोबारी की चाकू गोदकर हत्या के विरोध में हुकुलगंज में धरने पर बैठे व्‍यापारी

शनिवार को युवा कारोबारी की हत्‍या के विरोध में हुकुलगंज में युवा कारोबारी की हत्‍या के विरोध में व्‍यापारी वर्ग धरने पर बैठ गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 01:53 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 07:59 PM (IST)
युवा कारोबारी की चाकू गोदकर हत्या के विरोध में हुकुलगंज में धरने पर बैठे व्‍यापारी
युवा कारोबारी की चाकू गोदकर हत्या के विरोध में हुकुलगंज में धरने पर बैठे व्‍यापारी

वाराणसी, जेएनएन। कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज इलाके में शुक्रवार देर रात नशे में धुत युवक ने आनलाइन जूते का कारोबार करने वाले अरविंद खरवार (40) की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या में शामिल मुख्य आरोपित किशन को भी पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त रक्त रंजित चाकू भी बरामद हुई है। शनिवार को हत्‍या के विरोध में हुकुलगंज में युवा कारोबारी की हत्‍या के विरोध में व्‍यापारी वर्ग धरने पर बैठ गए। व्‍यापारियों ने कहा कि जनपद में लगातार व्‍यापारियों की हत्‍या हो रही है। क्राइम बढ़ने से व्‍यापारी वर्ग खुद को असुरक्षित मान रहे है। जनपद पुलिस अपराध को रोकने में नाकाम है।

loksabha election banner

 विदित हो कि हुकुलगंज पांडेयपुर निवासी अरविंद जूतों की खरीद बिक्री करता था। शुक्रवार देर रात 10 बजे के आसपास वह घर से बाहर निकलकर बाजार में एक दुकान के चबूतरे पर बैठा था। उसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और सड़क पर मौजूद एक ठेला वाले से किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे। अरविंद बीच-बचाव करने लगा। विवाद चल ही रहा था कि इसी बीच बाइक सवार युवकों के तीन  साथी आटो से वहां पहुंचे और इस बीच एक युवक ने अरविंद को पेट में बांए तरफ चाकू घोंप दिया। अरविंद को चाकू लगते ही ठेला वाला शोर मचाने लगा। आसपास के लोग हमलावरों को ललकारते हुए दौड़ा लिए। पब्लिक ने किशन को चाकू के साथ पकड़ लिया जबकि उसके और साथी फरार हो गए। किशन को पकडऩे के बाद पुलिस को सूचना दी और जख्मी अरविंद को मलदहिया स्थित एक निजी नर्सिंग होम ले गए। वहां से डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फूलपुर में एक आयोजन में गया था

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किशन अपने दोस्तों के साथ आटो से फूलपुर एक आयोजन में गया था। आटो उसके एक साथी का ही बताया जा रहा है। वहां सभी ने छक कर शराब पी थी। वापसी में उन लोगों ने हुकुलगंज में वारदात को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपित किशन पांडेयपुर स्थित कपड़े की दुकान में काम करता है। अरविंद को एक बेटी और  बेटा है। उनके पिता केशव की पांच वर्ष पूर्व ही मौत हो चुकी है। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.