Move to Jagran APP

सोनभद्र में भैंस बांधने के विवाद में भाई को मारी गोली, एएसपी आपरेशन ने किया निरीक्षण

एक भाई ने दूसरे की लाठी से पिटाई शुरू की तो दूसरे भाई ने अवैध असलहे से 52 वर्षीय बलिराम यादव को गोली मार दी। कनपटी पर लगी गोली से बलिराम मौके पर ही गिर गया। घटना के बाद गोली मारने वाला भाई मौके से फरार हो गया

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 08:30 AM (IST)
सोनभद्र में भैंस बांधने के विवाद में भाई को मारी गोली, एएसपी आपरेशन ने किया निरीक्षण
घटना के बाद गोली मारने वाला भाई मौके से फरार हो गया

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। रायपुर थाना क्षेत्र के देवरी मय देवरा ग्राम पंचायत के डीबी गांव में रविवार की सुबह भैस बांधने के विवाद को लेकर चार भाइयों में आपस में विवाद हो गया। फिर एक भाई ने दूसरे की लाठी से पिटाई शुरू की तो दूसरे भाई ने अवैध असलहे से 52 वर्षीय बलिराम यादव को गोली मार दी। कनपटी पर लगी गोली से बलिराम मौके पर ही गिर गया। घटना के बाद गोली मारने वाला भाई मौके से फरार हो गया

loksabha election banner

डीबी गांव में रामदहीन, बलिराम, ओम प्रकाश और लक्ष्मीनारायण यादव चार भाई हैं। इनके पड़ोस का रहने वाला एक व्यक्ति उन्हीं के घर के सामने भैंस बांधता है। इस बात को लेकर चारों भाइयों में आपस में रविवार की सुबह विवाद हो गया कि पड़ोसी उनके दरवाजे पर भैंस क्यों बांधता है। इस दौरान एक भाई ने कह दिया कि पड़ोसी उसके दरवाजे पर भैंस बांधता है और उसे कोई आपत्ति नहीं है तो दूसरे को क्यों हो रही। इस बात को लेकर विवाद और बढ़ गया। फिर एक भाई ने दूसरे भाई पर लाठी से हमला कर दिया। दो अन्य भाइयों ने बीच बचाव कर दोनों को समझाने का प्रयास किया। इस पर भड़के छोटे भाई लक्ष्मी नारायण यादव ने अवैध असलहा से अपने बड़े भाई बलिराम यादव की कनपटी पर गोली मार दी। इससे बलिराम वहीं छटपटा कर गिर गया।

घटना के बाद लक्ष्मीनारायण मौके से फरार हो गया। उधर मौके पर मौजूद अन्य दो भाइयों ने घायल बलिराम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वैनी में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से भी प्राथमिक उपचार कर घायल को टामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। उधर घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन डा. राजीव कुमार सिंह ने मौके पर का मुआयना किया। उन्होंने घटना स्थल पर बीट दारोगा शशि भूषण यादव व अन्य सिपाहियों को तैनात कर दिया है। घटना के संबंध में रायपुर थाना प्रभारी निरीक्षक विश्व ज्योति राय ने बताया कि भाई ने भाई को घरेलू विवाद में गाेली मार दी है। आरोपित फरार है। फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.