Move to Jagran APP

चाकू खरीदकर शराब पी, फिर मार डाला मौसेरे भाई को, आरोपित को भेजा जेल

वाराणसी में सफाई कर्मी ने शराब पीने के बाद अपने मौसेरे भाई की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपित को अरेस्‍ट कर जेल भेज दिया।

By Vandana SinghEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 08:00 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 07:32 AM (IST)
चाकू खरीदकर शराब पी, फिर मार डाला मौसेरे भाई को, आरोपित को भेजा जेल
चाकू खरीदकर शराब पी, फिर मार डाला मौसेरे भाई को, आरोपित को भेजा जेल

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर इलाके के बड़ी गैबी में कमरे में सो रहे मौसेरे भाई विजय की हत्या से पहले सफाई कर्मचारी सुनील ने मुगलसराय में चाकू खरीदने के बाद दो बार जमकर शराब पी थी। फिर घर आकर भाई को चाकू घोंपा। पुलिस ने घटना के बाद पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

मुगलसराय का मूल निवासी सुनील नगर निगम में मौसेरे भाई विजय के साथ सफाई कर्मचारी का काम कर रहा था। सुनील अविवाहित है जबकि 40 वर्षीय विजय के पांच बच्चे हैं। वे दोनों इधर कुछ महीने से बड़ी गैबी में किराए के कमरे में रहने लगे थे। शुक्रवार रात सुनील नशे में घर आया और कमरे में दरवाजे के पास लेटे विजय के सीने पर चाकू घोंप दिया। विजय चीखते हुए बाहर भागा तो सुनील भी उसके पीछे चाकू लहराते आया। उसने आसपास के लोगों को भी चाकू दिखाकर धमकाया। उसे किसी तरह घेरकर पकडऩे के बाद लोगों ने पुलिस के हवाले किया।

थानाध्यक्ष नागेश कुमार सिंह के अनुसार सुनील ने पूछताछ में बताया कि कुछ समय पहले नशे में उसका मौसेरे भाई विजय से झगड़ा हो गया था। तभी उसने ठान ली थी कि विजय को जिंदा नहीं रहने देगा। इसी इरादे से उसने शुक्रवार रात घर आने से पहले मुगलसराय में 190 रुपये में स्टील का चाकू खरीदा। वहीं खूब शराब भी पी। मुगलसराय से कमच्छा तक आते-आते नशा कम होने पर दोबारा शराब गटकी। फिर घर जाकर उसने विजय की हत्या कर दी। जरा सी बात पर उसकी इस करतूत ने विजय के पांच बच्चों को बेसहारा कर दिया है। परिवार भारी गम में डूबा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.