वाराणसी, जेएनएन। किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो दरिंदों को बड़ागांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के दूसरे दिन मंगलवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर दोनों को बाबतपुर तिराहे के पास हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया। क्षेत्र के सिसवा गाव की कक्षा-10 की छात्रा के साथ सोमवार को अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर युवकों ने उसे बसनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास बुलाया। वहां से किशोरी को अगवा कर फूलपुर थाना क्षेत्र के मानापुर चनौली गाव के पास एक सुनसान जगह पर ले गए। सुनसान जगह पर दरिंदों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

किशोरी के साथ कुकृत्य करने के बाद उसे बाबतपुर में छोड़ दिया। पीड़िता की तहरीर पर सोमवार देर रात बड़ागांव पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में निरुद्ध किया है। पुलिस देर रात मुकदमा लिखने के बाद से ही आरोपितों की तलाश कर रही थी। पुलिस पीड़िता के फोन पर किए गए कॉल की मदद से तलाश कर रही थी।

मंगलवार दोपहर पुलिस के मुखबिर ने थाना प्रभारी संजय सिंह को सूचना दी कि दोनों अभियुक्त बाबतपुर तिराहे से कहीं भागने की फिराक में हैं। प्रभारी निरीक्षक ने तत्काल अपने हमराही व टीम के साथ तिराहे पर घेराबंदी कर दोनों आरोपितों को दबोच लिया। हिरासत में लिए गए युवकों की पहचान किशोरी से कराने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्त थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गाव निवासी रंजीत यादव व पवन पटेल हैं। दोनों ही आरोपित पूर्व से शादीशुदा हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस