Move to Jagran APP

BJP नेता कलराज के दामाद ने कहा- मिश्राजी का दामाद हूं, वर्दी उतरवा दूंगा Varanasi news

एक निजी अस्‍पताल के निदेशक डाक्‍टर रत्‍नेश द्विवेदी का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह नदेसर इलाके में एयरटेल कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 01:43 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 09:41 AM (IST)
BJP नेता कलराज के दामाद ने कहा- मिश्राजी का दामाद हूं, वर्दी उतरवा दूंगा Varanasi news
BJP नेता कलराज के दामाद ने कहा- मिश्राजी का दामाद हूं, वर्दी उतरवा दूंगा Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र शुक्रवार को मोरना (मुजफ्फरनगर) में प्रशिक्षण शिविर में कह रहे थे कि पार्टी के नेता अपने आचरण में अहंकार न आने दें तो दूसरी तरफ वाराणसी में खुद को उनका दामाद कहने वाले डॉक्टर एक दारोगा को वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहे थे। दारोगा ने आला अधिकारियों तक डॉक्टर के फोन पर दुव्र्यवहार का आडियो उपलब्ध करा दिया है। अधिकारी अभी इस मामले में मौन साधे हैं तो दूसरी तरफ पुलिसकर्मियों में रोष है। 

loksabha election banner

दरअसल, मामला मारपीट से जुड़े एक मामले में छानबीन का है। शिवपुर थाना क्षेत्र के हरहुआ में एक अस्पताल के निदेशक हैं डा. रत्नेश द्विवेदी जो खुद को वरिष्ठ भाजपा नेता का दामाद बताते हैं हालांकि उनके छोटे भाई कलराज मिश्र के सगे दामाद हैं। आरोप है कि बीते मंगलवार को डा. रत्नेश द्विवेदी अपने कुछ साथियों के साथ एयरटेल, नदेसर के आफिस पहुंचे। वहां बिना कोई दस्तावेज दिए सिमकार्ड देने का कर्मचारियों पर दबाव बनाने लगे। कर्मचारियों ने बिना आइडी प्रूफ के सिम देने से इन्कार कर दिया तो रत्नेश द्विवेदी ने उन लोगों से हाथापाई की। एक कर्मचारी को पीटा और तोडफ़ोड़ की। कर्मचारियों ने इसका वीडियो बना लिया और कैंट थाने में शिकायत की। वीडियो फुटेज के आधार पर कैंट थाने में मुकदमा कायम किया गया।

 

दारोगा ने किया फोन तो हो गए आगबबूला

विवेचना कर रहे दारोगा ने डा. रत्नेश द्विवेदी को फोन मिलाया। जैसे ही मारपीट मामले में बात करनी शुरू की डॉक्टर ने भड़कते हुए कहा कि जिसने शिकायत की है उसे और वो वीडियो लेकर उसके घर आएं। इस पर दारोगा ने पीडि़त को घर लाने से इन्कार करते हुए थाने आकर बयान दर्ज कराने को कहा तो डॉक्टर ने कहा कि मुझे सेंट्रल या जिला जेल बंद कराओ। मैं डा. रत्नेश द्विवेदी बोल रहा हूं, कलराज मिश्र का दामाद हूं, मेरी सरकार है, वर्दी उतरवा दूंगा। वायरल आडियो में डॉक्टर ने दारोगा को गाली दी जिसपर उसने टोका तो कहा अपनी तमीज अपने पास रखो, क्या करोगे हमारा, कौन सी गर्मी निकालोगे। 

मामले की जांच की जा रही

क्षेत्राधिकारी कैंट आइपीएस डा. अनिल कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दारोगा की शिकायत पर जांच शुरू हो गई है। कानून सबके लिए एक है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

वीडियो वायरल 

भाजपा नेता कलराज मिश्रा के दामाद और वाराणसी में एक निजी अस्पताल के निदेशक डाक्टर रत्नेश द्विवेदी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह नदेसर इलाके में एयरटेल कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसी मामले में शिकायत होने पर जब पुलिस ने उनको फोन किया तो पुलिस को उन्होंने धमकी दी है। पुलिस को धमकी देने का आडियो भी अब वायरल हो गया है। जिसमें वह धमकी देते हुए कह रहे हैं कि हमारी सरकार है, वर्दी उतरवा दूंगा। धमकी के बाद पुलिस महकमे में भी इस प्रकरण की चर्चा शुरू हो गई है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के लिए भी इस मामले में कार्रवाई चुनौती का सबब बनी हुई है। मामला सत्ता पक्ष से जुडा हुआ है लिहाजा पुलिस भी फूंक फूंक कर कदम रख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.