Move to Jagran APP

जौनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, बीएचयू रेफर किया गया

जौनपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे व्यवसायी को गोली मार दी। वहीं हालत चिंताजनक होने की वजह से कारोबारी को रेफर कर दिया गया है। वहीं वारदात के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 03:25 PM (IST)
जौनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, बीएचयू रेफर किया गया
जौनपुर जिले में कारोबारी को बदमाशों ने शुक्रवार को गोली मार दी।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के मई गांव में शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे अज्ञात सवार बदमाशों ने बिल्डिंग मैटेरियल व किराना दुकानदार को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपित मौके पर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही अफरा-तफरी मच गई। वारदात की जानकारी होने के बाद पुलिस ने वायरलेस सेट से मैसेज पास कर आसपास की टीमों को अलर्ट कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोपहर बाद भी अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके थे। वहीं पुलिस पुरानी रंजिश सहित तमाम संभावनाओं की पड़ताल कर रही है। 

prime article banner

वारदात की जानकारी होने के बाद थानाध्यक्ष दिब्यप्रकाश सिंह ने पहुंच घायल को बक्शा नौपेड़वा सीएचसी अस्पताल पहुँचाया, जहां चिकित्सक ने बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मई गांव निवासी सुरेन्द्र मिश्र का 34 वर्षीय पुत्र स्वत्रंत मिश्र उर्फ मोनू गांव में मिश्रा सीमेंट एजेंसी व किराना की दुकान का संचालन लंबे समय से कर रहे हैं। मोनू के अनुसार गांव निवासी आकाश मिश्र से भूमि विवाद तथा सत्यम मिश्र से पैसे का लेनदेन का विवाद चला आ रहा है। मोनू सुबह 11 बजे दुकान पर बैठा था। तभी वहां पहुंचे आकाश से कुछ वाद विवाद हुआ आकाश धमकी देकर चला गया। करीब डेढ़ घंटे बाद दुकान पर बैठा मोनू बाहर निकला। तभी पीछे से पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों में एक ने मोनू को लक्ष्य कर गोली मार दी।

गोली मारने के बादसुल्तानपुर गांव की तरफ भाग निकले। गोली मोनू के दाहिने पैर में लगते ही जमीन पर गिर पड़े। सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उधर, घायल मोनू को बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल से बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया। घायल के बड़े पिता अवनेंद्र मिश्र ने सत्यम मिश्र व आकाश मिश्र के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। घटना स्थल पर सीओ सदर रणविजय सिंह ने पहुंच घटना की जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.