जौनपुर, जागरण संवाददाता। खुटहन के पिलकिछे तिराहे के पास सोमवार को सामने से आ रही कार से टकरा कर बाइक से गिरी बहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि भाई घायल हो गया। बहन अपने भाई के साथ आधार कार्ड बनवाने जा रही थी। चालक कार खुटहन की तरफ कुछ दूर ले जाने के बाद उसे लाक कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार थाने ले आई। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। 

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव निवासी बीनू देवी हाल ही में अपने मायके पिलकिछा गांव आयी थी। उसने अपने पिता मुनक्का गौतम से आधारकार्ड बनवाने की बात कहकर छोटे भाई शनी गौतम के साथ बाइक से रामनगर बाजार जा रही थी। इसी दौरान पिलकिछा तिराहे के पास बदलापुर की तरफ से आ रही कार से टक्कर हो गई, जिससे वे दोनों सड़क पर गिर गये। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल भेजवाया। जहां डाक्टरों ने बीनू को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मृतका के मायका और ससुराल पक्ष के लोग सीएचसी पहुंच रोने पीटने लगे। मृतका दो बच्चों की मां है।

परिजनों के अनुसार हादसे के पूर्व उनको अंदेशा भी नहीं था कि घर से निकलने के बाद वह कभी घर लौट कर ही नहीं आएंगे। आधार कार्ड बनवाने के लिए घर से निकले तो वापस घर लौटकर ही नहीं आए। हादसे के दौरान लोगों को जैसे ही पता चला सभी मौके की ओर दौड़ पड़े। लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को अस्‍पताल भेज दिया गया। इलाज के दौरन गंभीर रूप से घायल बीनू ने दम तोड़ दिया। घायल के मौत की जानकारी होने के बाद परिजनों का रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं मृतका के मायके और ससुराल पक्ष के लोग भी अस्‍पताल पहुंचकर विलाप करते नजर आए। 

Edited By: Abhishek Sharma