Move to Jagran APP

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में गायक समर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है। सोमवार को अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने मीडिया को बताया कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Mon, 27 Mar 2023 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 03:31 PM (IST)
आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में गायक समर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा
आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में गायक समर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, वाराणसी: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है। सोमवार को अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने मीडिया को बताया कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया जा रहा है। जांच पूरी निष्पक्षता के साथ होगी। इसके लिए विशेष पुलिस टीम लगाई गई है।

loksabha election banner

गायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संतोष सिंह ने कहा की मृतका आकांक्षा की मां मधु दुबे की ओर से सारनाथ थाने में आत्महत्या के लिए दुष्पेरण की तहरीर दी गई है। इस आधार पर भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके सम्बंधी संजय सिंह के खिलाफ धारा 306 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

पुलिस टीम ने अबतक काफी साक्ष्य जुटाए है और अन्य साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं। विवेचना जारी है। इस बात के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं कि आत्महत्या के लिए उकसाने में कौन-कौन लोग शामिल थे। उधर, मां के हत्या के आरोप के सवाल पर उन्होंने कहाकि प्रथमद्रष्टया जांच में आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। हत्या जैसा कोई साक्ष्य अब तक नहीं मिला हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.