Move to Jagran APP

प्रेमी से मिलने जा रही आजमगढ़ की युवती को वाराणसी एयरपोर्ट पर रोका, घर ले गया भाई

प्रेमी से मिलने जा रही युवती को रोक लिया गया। आजमगढ़ की युवती परिवारीजनों से बिना बताए प्रेमी से मिलने मुंबई जा रही थी। आजमगढ़ पुलिस ने बाबतपुर चौकी प्रभारी से संपर्क कर पूरा मामला बताया और पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए युवती को एयर पोर्ट पर रोक लिया गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 09:18 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 09:18 PM (IST)
प्रेमी से मिलने जा रही आजमगढ़ की युवती को वाराणसी एयरपोर्ट पर रोका, घर ले गया भाई
प्रेमी से मिलने जा रही आजमगढ़ की युवती को वाराणसी एयरपोर्ट पर रोका।

वाराणसी, जेएनएन। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार को शाम अपने प्रेमी से मिलने जा रही युवती को रोक लिया गया। आजमगढ़ की युवती परिवारीजनों से बिना बताए अपने प्रेमी से मिलने मुंबई जा रही थी। आजमगढ़ पुलिस ने बाबतपुर चौकी प्रभारी से संपर्क कर पूरा मामला बताया और पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए युवती को रोक लिया गया।

loksabha election banner

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती मुंबई में रहने वाले एक युवक से प्रेम करती है। प्रेमी से बात होने के बाद युवती घर वालों को बिना बताए एयरपोर्ट पर पहुंच गई। वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने की भनक किसी तरह परिवारीजनों को लगी तो वे तत्काल सिधारी थाने पहुंच गए और मदद की गुहार लगाई। परिवारीजनों की शिकायत पर सिधारी थाने की पुलिस ने बाबतपुर पुलिस चौकी पर संपर्क किया और पूरा मामला बताया। चौकी इंचार्ज अरविंद यादव अपनी टीम के साथ तत्काल एयरपोर्ट पर पहुंचे और सभी एयरलाइंस से युवती के बारे में पूछताछ करने लगे। पुलिस को पता चला कि मुंबई जाने वाले विमान से युवती मुंबई जाने वाली है और बोर्डिंग पास लेकर है एसएचए (सिक्योरिटी होल्ड एरिया) में बैठी है। पुलिस तत्काल उसके पास पहुंची और उसे पकड़कर चौकी पर ले आई और फिर आजमगढ़ सूचना दी।  बाबतपुर चौकी पर पहुंचा युवती का भाई लिखित प्रार्थना पत्र देकर युवती को लेकर आजमगढ़ चला गया। एयरपोर्ट टर्मिनल भवन में पुलिस द्वारा एक युवती को हिरासत में लिए जाने के चलते तरह-तरह की चर्चा होती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.