Move to Jagran APP

एक घंटे तक मौत बनकर आटो सरपट दौड़ाता रहा शराबी चालक, बिजली के खंबे से टकराने के बाद हुआ फरार

जफराबाद में मंगलवार की देर शाम कस्बे के मोहल्ला रसूलाबाद में एक सरफिरे शराबी वाहन चालक ने घंटे भर तक तांडव मचाए रखा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 11:52 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 11:52 AM (IST)
एक घंटे तक मौत बनकर आटो सरपट दौड़ाता रहा शराबी चालक, बिजली के खंबे से टकराने के बाद हुआ फरार
एक घंटे तक मौत बनकर आटो सरपट दौड़ाता रहा शराबी चालक, बिजली के खंबे से टकराने के बाद हुआ फरार

जौनपुर, जेएनएन। जफराबाद में मंगलवार की देर शाम कस्बे के मोहल्ला रसूलाबाद में एक सरफिरे शराबी वाहन चालक ने घंटे भर तक तांडव मचाए रखा। एक घंटे तक मोहल्ले वालों के लिए मौत का खौफ बनकर आरोपित आटो दौड़ाता रहा। सैकड़ों की संख्या में लोग खौफजदा होकर सड़क किनारे पटरियों से दूर भाग खड़े हुए। इस दौरान कई लोग दुर्घटना से बाल बाल बचे। अंत में शराबी टेंपो लेकर बिजली के खंभे से टकरा गया और वहां से गुपचुप फरार हो गया। वहीं जानकारी होने पर जफराबाद पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया, इसके बाद शराबी मौके से फरार मिला।

loksabha election banner

रामदासपुर गांव निवासी टेंपो चालक छोटेलाल मंगलवार को शाम जिला मुख्यालय से शराब के नशे में टेंपो लेकर जफराबाद घर के लिए रवाना हुआ। रास्ते में नाथूपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक एंबुलेंस वाले से साइड लगने पर झड़प हो गई। एंबुलेंस वालों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। शॉर्ट टेंपर छोटेलाल के मुंह से खून निकलने लगा। खून निकलते देख वह विछिप्‍तों की तरह हरकत करने लगा। वहीं एंबुलेंस चालक मारपीट कर मौके से फरार हो गया। क्रोध से लाल आटो चालक जफराबाद कस्बे में पहुंचा।

रसूलाबाद में किसी व्यक्ति से झड़प हो गई और फिर उसकी स्थिति और भी बिगड़ गई। गुस्से में लोगों को टेंपो से चढ़ाकर मारने की कोशिश करने लगा। क्रोध में एक घंटे तक दर्जनों बार टेंपो लेकर नाराज लोगों के ऊपर चढ़ाने का उसने प्रयास किया। इस दौरान लोग सड़क से दूर भाग खड़े हुए। इसकी वजह से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। रौद्र रूप अपनाए टेंपो चालक के चपेट से कई लोग बच गए। आनन-फानन लोगों ने हंड्रेड डायल तथा जफराबाद पुलिस को सूचना किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.