मऊ, जेएनएन। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान ने नगर अंतर्गत मदरसा शमसूल ओलूम पर आयोजित जनसभा में अनुच्‍छेद 370 एवं आर्टिकल 35 ए को लेकर केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती दी। उन्होंने भाजपा पर गलत तथ्यों को प्रस्तुत कर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया। वहीं प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर झूठे वायदे करने का आरोप लगाया। 

भाकपा प्रत्याशी शेख हेसामुद्दीन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अतुल अंजान ने आगे कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में सभी नेताओं को नजरबंद कर अमन का दावा करने वाले गृहमंत्री में दम है तो मुझे गिरफ्तार करें। भाजपा लोकतंत्र का गला घोंटकर विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमा में फंसाने की धमकी दे रही है। गलत आंकड़े प्रस्तुत कर जनता को गुमराह कर रही है।

कहा कि पीएम मोदी देश की आ‍र्थिक खस्ता हालत से चिंतित नहीं हैं। उन्हें अमेरिका के राष्ट्रपति से हाथ मिलाने की चिंता है। भाकपा नेता ने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी एवं बढ़ते अपराध पर तंज कसा। कहा कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को लूट की खुली छूट रखा है। सभा को पूर्व विधायक राजेंद्र यादव, देवेंद्र मिश्र, रामनरायन सिंह, प्रत्याशी शेख हिसामुद्दीन, रामकुमार भारती, सुधाकर यादव एवं रामसोच यादव आदि ने संबोधित किया। 

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप