Move to Jagran APP

आजमगढ़ में पहले सिपाही इनोवा से कुचलने का किया प्रयास, बाद में पुलिस पर फायरिंग

आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में वाहन चोरों ने गुरुवार की रात इनोवा कार से पहले एक सिपाही को कुचलने का प्रयास किया। जब पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी की तो दो वाहन चोर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 08:27 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 08:27 PM (IST)
आजमगढ़ में पहले सिपाही इनोवा से कुचलने का किया प्रयास, बाद में पुलिस पर फायरिंग
इनोवा कार से पहले एक सिपाही को कुचलने का प्रयास किया और पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। गंभीरपुर थाना क्षेत्र में वाहन चोरों ने गुरुवार की रात इनोवा कार से पहले एक सिपाही को कुचलने का प्रयास किया। जब पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी की तो दो वाहन चोर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। इस दौरान एक वाहन चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । उसके कब्जे से पुलिस ने चोरी की एक इनोवा कार व दो बाइक, एक मोबाइल बरामद किया।

loksabha election banner

गंभीरपुर थाना की इंस्पेक्टर ज्ञानु प्रिया को मुखबिर से गुरुवार की रात में सूचना मिली कि फरिहां मोड़ जमीन मुहम्मदपुर स्थित शराब की दुकान के पास इनोवा कार में कुछ संदिग्ध युवक मौजूद हैं । उक्त सूचना पर ज्ञानु प्रिया व थाने के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार पटेल व हरिचरण यादव पुलिस कर्मियों के साथ जमीन मुहम्मदपुर पहुंचे तो इनोवा कार चालक ने सिपाहियों को तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए कुचलने का प्रयास किया । पुलिस के पीछा करने पर कार सवार तीनों युवक भागने लगे । अंबरपुर मोड़ के समीप पुलिस ने घेराबंदी की तो कार सवार दो युवक पुलिस टीम पर फायर करते हुए फरार हो गए, जबकि कार चला रहे एक युवक को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए युवक की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो बाइक व एक इनोवा कार, एक मोबाइल बरामद किया । पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर मोहम्मद नदीम वार्ड नंबर एक अंबेडकर नगर कस्बा बिलरियागंज का निवासी है । उसने आठ जुलाई को तरवां क्षेत्र के खरिहानी बाजार से एक बाइक को चोरी करने की बात स्वीकार की । वाहन चोरी के अलावा उक्त गिरोह के सदस्य बकरा चोरी कर कार से लेकर आते थे और अपने एक मित्र को देते थे । चोरी के बकरे को उनका साथी काटकर बेच देता था । रुपये का बंटवारा आपस में मिलकर कर लेते थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.