Move to Jagran APP

मीरजापुर में वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ पर हमला,कार्रवाई के लिए एसपी को दिया पत्रक

वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ मीरजापुर रविकांत शुक्ला पर अज्ञात लोगों द्वारा डंडे से हमला कर दिया गया जिसमें वह घायल हो गए। अराजकतत्वों ने राजकीय कार्य में बाधा डालने के साथ ही हमला किया है। कार्रवाई के लिए एसपी को पत्र भेजा गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 07:30 PM (IST)
मीरजापुर में वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ पर हमला,कार्रवाई के लिए एसपी को दिया पत्रक
मीरजापुर में वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ पर हमला हो गया।

मीरजापुर, जेएनएन। वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ मीरजापुर रविकांत शुक्ला पर अज्ञात लोगों द्वारा डंडे से हमला कर दिया गया, जिसमें वह घायल हो गए। एआरटीओ मीरजापुर ने पुलिस अधीक्षक को पत्रक देकर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

सोमवार की रात एआरटीओ रविकांत शुक्ला द्वारा ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया। रात में लगभग 10 बजे बरौंधा चौकी एवं भरूहना के बीच तीन ओवरलोड वाहन खड़े मिले। कागजात मांगने पर वाहनों के चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकले। वाहनों का चालान करने पर 10-12 लोग खड़े हो गए। इसी प्रकार दूसरे ट्रक का दाती कोटवां में वाहन का चालान करने पर लोग मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद इमिलिया चट्टी से अहरौरा के बीच तीन ओवरलोड वाहनों को थाने में बंद कराया गया। देर रात वापस लौटते समय आमघाट रेलवे क्रासिंग बंद होने के कारण एआरटीओ की गाड़ी खड़ी हो गई। इस दौरान छह से सात लोग पहुंचे और वाहन के शीशे को तोड़ दिया, जिससे चेहरे पर चोट आ गई। एआरटीओ रविकांत शुक्ला ने बताया कि अराजकतत्वों द्वारा राजकीय कार्य में बाधा डालने के साथ ही हमला किया गया। कार्रवाई के लिए एसपी को पत्र भेजा गया है।

अनियंत्रित मैजिक बस से भिड़ी, चालक समेत दो घायल

चुनार कोतवाली क्षेत्र के सक्तेशगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत परमहंस आश्रम के पास स्थित ढलान पर मंगलवार को अनियंत्रित टाटा मैजिक वाहन पीछे से बस को टक्कर मारते हुए पलट गया। घटना में चालक समेत एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सक्तेशगढ़ चौकी पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए राजगढ़ सीएचसी भिजवाया। कैलहट निवासी मैजिक चालक अमलेशपुर राजेश (35) पुत्र अमरनाथ राजगढ़ की ओर से चुनार की तरफ आ रहा था। उसके साथ सक्तेशगढ़ निवासी अमरेश (21) भी था। सिद्धनाथ की दरी के आगे बढऩे पर आश्रम के पास स्थित ढलान पर चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और आगे चल रही बस में टक्कर मारते हुए पलट गया। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.