Move to Jagran APP

सोनभद्र के आदिवासी इलाके में तीर कमान से महिला पर वार, तीर आंख में फंसा

बुधवार की रात अपने घर का काम पूरा करने के बाद सो गई। गुरुवार की सुबह जब वह जगी तो उसी दौरान किसी ने छिपकर उसे तीर से मारकर घायल कर दिया।

By Edited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 03:00 PM (IST)
सोनभद्र के आदिवासी इलाके में तीर कमान से महिला पर वार, तीर आंख में फंसा
सोनभद्र के आदिवासी इलाके में तीर कमान से महिला पर वार, तीर आंख में फंसा

सोनभद्र (जेएनएन)। जुगैल थाना क्षेत्र के सिद्धडाड़ में गुरुवार की अलसुबह पुराने विवाद को लेकर एक महिला को तीर से मारकर घायल कर दिया गया। तीर महिला की आंख के नीचे लगी है। इससे उसकी आंख भी जख्मी हो गई है। घटना की जानकारी होने पर सुबह आठ बजे परिजन उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने घटना के लिए पड़ोसी युवक को जिम्मेदार ठहराया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक जुगैल ग्राम पंचायत के सिद्धडाड़ निवासी फुलझरिया (32) पत्नी बबलू बुधवार रात अपने घर का काम पूरा करने के बाद सो गई। गुरुवार की सुबह जब वह जगी तो उसी दौरान किसी ने छिपकर उसे तीर से मारकर घायल कर दिया। तीर उसके बांयी आंख के पास लग गई। इसकी जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। जहां पहुंचे पुलिस कर्मी उसे लेकर जिला चिकित्सालय गये। यहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

जिला चिकित्सालय के अधीक्षक पीबी गौतम ने बताया कि तीर आंख के नीचे लगी है। इससे आंख में भी गहरी चोट आयी है। गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है। हालाकि तीर कौन चलाया और कहां से आया किसी को पता नहीं चला। लेकिन, परिजनों ने पड़ोस के एक युवक पर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि उसका उससे काफी दिनों से विवाद चल रहा है।

वहीं पीड़िता का पति बबलू भी उसे डेढ़ साल पहले छोड़ चुका है। दूसरी ओर इस घटना के पीछे पड़ोसी से विवाद व आशनाई दोनों ही तरह के मामले सामने आ रहे हैं। गांव में पहुंचकर जुगैल पुलिस मामले की पड़ताल करने में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.