Move to Jagran APP

अमर्यादित टिप्‍पणी की अपना दल अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने की निन्दा, सांसद पकौड़ी लाल ने मांगी माफी

अपनादल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पकौड़ी लाल को नसीहत दिया और अपनादल के विचारधारा के विपरीत बताया। कहा कि अपना दल स्थापना काल से शोषित वंचित के हक की हिमायती रही है लेकिन किसी जाति या धर्म के सम्मान के विपरीत कभी नहीं रही।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 02:41 PM (IST)
अमर्यादित टिप्‍पणी की अपना दल अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने की निन्दा, सांसद पकौड़ी लाल ने मांगी माफी
अपनादल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पकौड़ी लाल को नसीहत दी है।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल के कथित वायरल हो रहे वीडिओ को लेकर मोबाइल फेसबुक व वाट्सप पर आए प्रतिक्रिया और लोगों के आक्रोश के बाद मंगलवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं अपनादल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मामले का संज्ञान लिया। इस दौरान अपनादल सांसद के उस टिप्पणी की कड़ी निन्दा की। उन्होंने सांसद पकौड़ी लाल के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे तत्काल माफी मांगने को कहा।

loksabha election banner

अपनादल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पकौड़ी लाल को नसीहत दिया और अपनादल के विचारधारा के विपरीत बताया। कहा कि अपना दल स्थापना काल से शोषित वंचित के हक की हिमायती रही है लेकिन किसी जाति या धर्म के सम्मान के विपरीत कभी नहीं रही। किसी जाति के प्रति अमर्यादित भाषा की पार्टी निन्दा करती है।

अनुप्रिया पटेल के शोसल मीडिया पर आए इस बयान के तुरंत बाद सांसद पकौड़ी लाल कोल ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से वायरल हो रहे वीडिओ को तोड़ मरोड़ कर पेश किए जाने का आरोप लगाया और ब्राह्मण- क्षत्रियों को पहुंचे ठेस को लेकर क्षमा मांगी है। कहा है कि मै आज जो कुछ भी हूं उनके और सर्वसमाज की वजह से हूं। वायरल वीडिओ को पकौड़ी लाल ने पुराना बताया और इसमें छेड़छाड़ करके दिखाए जाने की बात की है। उन्होंने फोन पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वायरल वीडिओ को पुराना है। कहा कि मैं ढाई वर्ष से सोनभद्र का सांसद हूं ढाई वर्ष के कार्यकाल में मैंने किसी के सम्मान के विपरीत ढाई शब्द भी नही बोला है।

बता दें कि लालगंज तहसील क्षेत्र के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका कोल बस्ती में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में सांसद पकौड़ी लाल कोल की जुबान फिसलने का वीड‍िओ वायरल हो गया। जिसमें उनके द्वारा बोले गए ब्राम्हण व क्षत्रियों के प्रति अमर्यादित टिप्पणी को लेकर इंटरनेट मीडिया पर लोगों द्वारा कड़ी प्रतिक्रियाएं दी गई हैं। समूचे लालगंज क्षेत्र सहित जनपद के अन्य हिस्सों के लोगों में सांसद पकौड़ी लाल के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त है। वायरल वीडिओ के बारे में पुलिस क्षेत्राधिकारी लालगंज उमा शंकर सिंह ने कहा कि सांसद पकौड़ी लाल कोल के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर प्रतिक्रिया आ रही है। लेकिन इस संबध में किसी द्वारा अभी तक कोई तहरीर नही मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.