मीरजापुर, जेएनएन। अंत्योदय एक्सप्रेस शुक्रवार को समय से बीस मिनट पहले मीरजापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पहुंच गई। ट्रेन समय से पहले पहुंचने पर यात्रियों संग रेल अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वही काउंटर से देरी से टिकट वितरण होने पर यात्रियों को काफी परेशानी हुई। हालांकि टिकट दो बजे से वितरण किया गया। जिसके कारण दोनों काउंटर पर लंबी-लंबी लाइन लगी रही। वही ट्रेन को समय पूरा होने पर रेल अधिकारियों ने आगे के लिए रवाना किया गया।

जयनगर से उधना को जाने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस ट्रेन (15563) का मीरजापुर रेलवे स्टेशन पर तीन बजकर 25 मिनट पर आने का समय है और तीन बजकर 27 मिनट पर रवाना होने का है लेकिन शुक्रवार को बीस मिनट पहले तीन बजकर पांच मिनट पर स्टेशन पर पहुंच गई। यह देख यात्री परेशान हो गए। अंत्योदय एक्सप्रेस ट्रेन सप्ताह में एक दिन शुक्रवार को ही जाती है और सभी कोच जनरल होते है। जिसके कारण सूरत कमाने के लिए जाने वाले यात्री काफी संख्या में होते है।

इस दौरान यात्रियों ने आरोप लगाया कि एक तो टिकट का वितरण देरी से किया गया वही दूसरी तरफ ट्रेन भी समय से पहले पहुंच गई। जिसके कारण परेशानीं हुई। इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक रवींद्र कुमार ने बताया कि टिकट जारी होने के बाद तीन घंटे के अंदर वापसी का समय होता है। वही ट्रेन समय से पहले आई गई थी लेकिन समय पूरा होने पर उसे आगे के लिए रवाना किया गया।  

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप