Move to Jagran APP

पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने आम के पेड़ से लटक कर दे दी जान, मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी

फूलपुर थाना क्षेत्र स्थित कनकपुर गांव में मंगलवार को पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने आम के पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 08:50 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 08:50 AM (IST)
पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने आम के पेड़ से लटक कर दे दी जान, मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी
पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने आम के पेड़ से लटक कर दे दी जान, मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी

वाराणसी, जेएनएन। फूलपुर थाना क्षेत्र स्थित कनकपुर गांव में मंगलवार को पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने आम के पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपीआरए एमपी सिंह ने परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली। 

loksabha election banner

कनकपुर की निवासी कक्षा 10 की 16 वर्षीय छात्रा को किसी बात पर उसके माता पिता ने डांट- फटकार लगाया था। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य दैनिक दिनचर्या में लगे हुए थे। पड़ोसियों से सूचना मिली कि उनकी पुत्री घर के समीप एक आम के पेड़ पर फंदा लगाकर लटकी हुई थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पंचनामा किया। वहीं थोड़ी ही देर बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपीआरए एमपी सिंह भी पहुंचे। दूसरी ओर घटना को लेकर गांव में तरह- तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था।

किशोरी से दुष्कर्म में अज्ञात पर केस दर्ज

जंसा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला मंगलवार को प्रकाश में आया है। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल फोन के जरिए किशोरी का एक युवक से संपर्क हो गया था। बीते रविवार की रात युवक उसके गांव पहुंचा। बहला फुसलाकर किशोरी को लेकर फरार हो गया। पीडि़ता के अनुसार इलाहाबाद स्थित अपने एक दोस्त के कमरे में ले जाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन उसे वापस लाकर छोड़ गया। घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबिती सुनाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.