वाराणसी, जेएनएन। शहर में इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्‍टारर फ‍िल्‍म ब्रम्‍हास्‍त्र की शूटिंग चल रही है। शुक्रवार को जहां वाराणसी में गंगा नदी के किनारे गुलेरिया घाट के पास फ‍िल्‍म का सेट लगाकर शूटिंग की गई वहीं पर टीम से घाट पर सर्दी के बीच पसीना भी खूब बहाया। वहीं घाट के अलावा भी नदी के कई हिस्‍सों में गाने की शूटिंग की गई। 

अभिनेता रनवीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शुक्रवार को अपने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग काशी की गलियों, घाट और नाव पर की। हालांकि शुक्रवार को लगातार हो रही बारिश से शूटिंग में व्यवधान भी काफी पैदा हुआ। भोसला घाट व गायघाट में रनवीर व आलिया के उपर दृश्य फिल्माए गए। गायघाट की गली में गाने की शूटिंग हुई, लेकिन बारिश से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ रहा था। भोसला घाट, गायघाट व आस पास के घाटों पर नाव पर भी रनवीर और आलिया के उपर गाने फिल्माया गया। कई बार शूटिंग को रोकना पड़ा। यूनिट के लोग बारिश बंद होने का इंतजार कर रहे थे। एक बार तो शूटिंग स्थगित करने की नौबत आ गई। हालांकि बीच में बरसात बंद होते ही शॉट्स ले लिए गए। उधर, बारिश व ठंड बढऩे से रनवीर व आलिया भी परेशान नजर आए। गाय घाट की गली में फिसलन के कारण उन्हें सावधानी से सभी सीन करने पड़ रहे थे। यूनिट से जुड़े सदस्यों के अनुसार बताया कि शुक्रवार को भी चेतसिंह किला के पास शूटिंग होनी थी, लेकिन बारिश से स्थगित कर दी गई। अभी तीन चार दिन तक रनवीर व आलिया बनारस के अलग अलग स्थानों पर शूटिंग करेंगे। चेतसिंह घाट, शिवाला घाट, असि घाट पर भी शनिवार को शूटिंग होगी। गंगा उस पार भी रामनगर में ब्रह्मास्त्र के गाने फिल्माए जाएंगे।

हेलमेट पर विवाद : इन दिनों वाराणसी के रामनगर किले में 'हेलमेट' फ‍िल्‍म की शूटिंग भी चल रही है। शनिवार की सुबह शूटिंग के दौरान एक काले रंग की गाड़ी के प्रयोग पर राजकुमारी कृष्णप्रिया ने आपत्ति जता दी। इसके बाद विवाद की स्थिति होने से काफी देर तक शूटिंग रोकनी पडी। बताया गया कि राजकुमारी को आपत्ति है कि काली गाड़ी से महाराज विभूति नारायण सिंह हाथी गेट तक जाते थे इसलिए काली गाड़ी का प्रयोग न किया जाए। हालांकि काली गाड़ी का प्रयोग आपत्ति के बाद नहीं किया गया।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस