Move to Jagran APP

आजमगढ़ में बोले अख‍िलेश यादव, मुद्​दाें से ध्यान हटाने की सबसे बड़ी ताकत भाजपा के पास

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक तरफ आजमगढ़ की जनता को जीत के लिए धन्यवाद दिया तो वहीं भाजपा को जी भर के कोसने से पीछे नहीं रहे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 04:31 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 04:50 PM (IST)
आजमगढ़ में बोले अख‍िलेश यादव, मुद्​दाें से ध्यान हटाने की सबसे बड़ी ताकत भाजपा के पास
आजमगढ़ में बोले अख‍िलेश यादव, मुद्​दाें से ध्यान हटाने की सबसे बड़ी ताकत भाजपा के पास

आजमगढ़, जेएनएन। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक तरफ आजमगढ़ की जनता को जीत के लिए धन्यवाद दिया तो वहीं भाजपा को जी भर के कोसने से पीछे नहीं रहे। कहा कि भाजपा के पास मुद्​दों से ध्यान हटाने की सबसे बड़ी ताकत है। हमारे गठबंधन को मुसलमानों, यादवों व अनुसूचित जाति के गठबंधन की लड़ाई की बात कही। इतना ही नहीं जब हम बोल रहे थे कि अर्थव्यवस्था बेपटरी हो गई है तो किसी ने नहीं स्वीकार किया। इतना ही नहीं किसी मीडिया ने इसको प्रकाशित तक नहीं किया, रोजगारी की बात उठाई तो उसको भी गलत ठहराया गया। अब सभी इसको स्वीकार रहे हैं। साजिश बहुत बड़े स्तर पर की गई है। यह आपको बताने की जरूरत नहीं है। देश 70 लाख करोड़ रुपये कर्ज में है। किसानों को दो से छह हजार रुपये देने से खुशहाली नहीं लौटने वाली। किसानों को मुकम्मल सुविधा मुहैया करानी होगी। जब तक कल कारखानों की स्थापना नहीं होगी, रोजगार के द्वार नहीं खुलेंगे।

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह झूठ की सरकार है। यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन में धांधली के पाेल खुल चुके हैं। यह सरकार कहती है कि यह सपा के पाप का नतीजा है। हमारी सरकार को हटे तो वर्षों हो गए। जब बाबा, योगी समाज में झूठ बोलने लगे तो समाज का क्या होगा। आप इसी से अंदाजा लगा सकते हो कि समाज कहां जा रहा है। सपा कार्यकर्ताओं की हत्या लगातार हो रही है। सरकार मौन है। समय बदलेगा, बड़े ख्वाब के लिए तैयारी अभी से करनी होगी। अन्याय करने वालों को सबक मिलेगा। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भी तंज कसा और कहा कि सरकार कह रही है कि अगस्त 2020 तक इसका निर्माण करा देंगे। आज हम उसी सड़क से होकर आए लेकिन कहीं भी काम होते नहीं दिखा। हमने लखनऊ से आगरा की सड़क 19 माह में तैयार करके दिखा दी।

मायावती के आराेपो पर नो कमेंट : अखिलेश यादव ने दिल्ली में आज मायावती की समीक्षा बैठक के बाद लगाए गए आरोपों पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। पूछे जाने पर कि मायावती ने कहा कि सपा यादव मतदाता को कन्वर्ट नहीं कर सकी। सपा बसपा गठबंधन की समीक्षा होगी। इस पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.