Move to Jagran APP

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने वाराणसी में अखिलेश यादव पर साधा निशाना

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का एक दिवसीय पूर्वांचल का सियासी दौरा शुरू होने जा रहा है। इस दौरान दोनों ही नेता वाराणसी जौनपुर आजमगढ़ और मऊ जिले में कार्यकर्ताओं संग बैठक भी करेंगे।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 10:13 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 03:22 PM (IST)
एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने वाराणसी में अखिलेश यादव पर साधा निशाना
असदुद्दीन ओवैसी और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का एक दिवसीय पूर्वांचल का सियासी दौरा शुरू होने जा रहा है।

वाराणसी, जेएनएन। एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का एक दिवसीय पूर्वांचल का सियासी दौरा सुबह आगमन के साथ ही शुरू हो गया। इस दौरान दोनों ही नेता वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़ और मऊ जिले में कार्यकर्ताओं संग बैठक भी करेंगे और जगह जगह स्‍वागत समारोह के बीच कार्यकर्ताओं काे संबोधित भी करेंगे। 

loksabha election banner

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के आगमन को देखते हुए सुबह ही सुभासपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पहुंच गए। असदुद्दीन ओवैसी सुबह एयरपोर्ट पर पहुंचे तो सुभासपा पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। इसके बाद वह जौनपुर के आयोजन में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। इसके बाद आजमगढ़ होते हुए वह मऊ में भी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। एयर इंडिया के विमान एएआइ 406 से सुबह 10.40 बजे वाराणसी पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनके स्‍वागत में नारेबाजी भी की। इस दौरान एआइएमआइएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, पूर्वांचल प्रभारी इसरार अहमद, कोषाध्यक्ष आदिल अल्वी, प्रदेश सचिव इरफान अहमद, मऊ, गाजीपुर, बलिया के प्रभारी शमीम अहमद सहित भासपा के नेता भी एयरपोर्ट पर स्वागत करने पहुंचे। दूसरी ओर काफी संख्या में समर्थकों के पहुंचने के चलते सुरक्षाकर्मियों के सर्दी में पसीने छूट गए। 

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का जौनपुर में स्वागत 

वाराणसी से आजमगढ़ जाते समय एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का मंगलवार को दोपहर 12.45 बजे जौनपुर नगर के कुत्तुपुर तिराहे पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने चलती गाड़ी में ही माला पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर भी रहे। इस दौरान ओवैसी का वाहन रुका नहीं। इसके साथ ही एआइएमआइएम प्रमुख आगे के लिए रवाना हो गए।

अखिलेश यादव यूपी आने से 12 बार रोका था : ओवैसी

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को पहुंचे एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव पर तंज कसा। वैसी है कहा कि यूपी में जब अखिलेश यादव की सरकार थी तो मुझे 12 बार पूर्वांचल आने नहीं दिया गया। अब हमको मौका मिला है अब आ रहे हैं। वहीं पूर्वांचल में होने वाले कार्यक्रम के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि एक के बाद एक जनपद के लोगों से मिलेंगे। मालूम हो कि ओवैसी एयर इंडिया के विमान एआई 406 से सुबह 10:40 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद टर्मिनल भवन से बाहर निकलने पर एआईएमआईएम औरसुभासपा केकार्यकर्ताओंं और पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया। 

गुरैनी में भी नहीं रुके एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी  

वाराणसी से आजमगढ़ जाते समय एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को दोपहर 12.45 बजे जौनपुर नगर के कुत्तुपुर तिराहा पहुंचे। जहां जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने चलती गाड़ी में ही माला पहनाकर स्वागत किया। उनके साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर भी रहे। इस दौरान ओवैसी का वाहन रुका नहीं। इसके साथ ही एआइएमआइएम प्रमुख आगे के लिए रवाना हो गए। फिर खेतासराय के गुरैनी मदरसे के पास भी समुदाय के लोगों व कार्यकर्ता जुटे रहे, लेकिन ओवैशी का काफिला रुका नहीं। वह सीधे माहुल के लिए निकल गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.