Move to Jagran APP

1984 में बसपा बनने के बाद लगातार आगे बढ़ रही थी, आज आई गिरावट के लिए हम सभी जिम्मेदार

बसपा 1984 में बनने के बाद लगातार आगे बढ़ रही थी लेकिन आज गिरावट आई है जिसके लिए हम सभी जिम्मेदार हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 07:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 10:18 PM (IST)
1984 में बसपा बनने के बाद लगातार आगे बढ़ रही थी, आज आई गिरावट के लिए हम सभी जिम्मेदार
1984 में बसपा बनने के बाद लगातार आगे बढ़ रही थी, आज आई गिरावट के लिए हम सभी जिम्मेदार

आजमगढ़, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मंडल स्तरीय कार्यकर्ता बैठक रविवार को नेहरू हाल में हुई। इसमें भाजपा की सरकार बनने के लिए कांग्रेस और सपा को जिम्मेदार ठहराया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष हाजी मुनकाद अली व विशिष्ट अतिथि पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार रहे। मुख्य अतिथि ने कहा कि यहां कार्यकर्ताओं की उपस्थिति उत्साहवर्धक है। उन्होंने कहा कि बसपा 1984 में बनने के बाद लगातार आगे बढ़ रही थी लेकिन आज गिरावट आई है जिसके लिए हम सभी जिम्मेदार हैं। उन्होंने चेताया कि पैर छूने, नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगाने का सिस्टम खत्म कर बहनजी और अपने महापुरुषों के नाम के नारे लगाना चाहिए और पुराने कार्यकर्ताओं का सम्मान होना चाहिए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में देश व प्रदेश की हालत खराब है। इसे बसपा के नेतृत्व वाली सरकार बनाकर ठीक किया जा सकता है। विशिष्ट अतिथि ने कहा कि बसपा की ताकत कार्यकर्ता हैं इसलिए कार्यकर्ताओं को संगठित होकर मिशन को आगे बढ़ाने में लग जाना है। उन्होंने सेक्टर नंबर चार और जोन के सभी पदाधिकारियों का परिचय कराया और कहा कि मुझे विश्वास है इस नई कमेटी के नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी और अगली सरकार बहन जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बनेगी। अध्यक्षता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर व संचालन विनोद चौहान ने किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में बिलरियागंज के ब्लाक प्रमुख रमेश चंद्र यादव समेत कई लोगों ने बसपा की सदस्यता ली। रमेश चंद्र यादव को गोपालपुर विधानसभा का प्रभारी बनाया गया। बैठक में डा. बलिराम, सालिम अंसारी, बलिहारी बाबू, डा. विजय प्रताप, शाह आलम गुड्डू जमाली, विद्या चौधरी, इंदल राम, हरिश्चंद्र गौतम, विजय कुमार, डा. अजय राजभर आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.