जागरण संवाददाता, वाराणसी। कोरोना संक्रमण थमने के बाद करीब साढ़े चार माह बाद बड़े पर्दे का सन्नाटा शुक्रवार को टूट गया। हालांकि शुक्रवार को छुट्टी का दिन होने के बाद भी थियेटरों में दर्शकों की कमी दिखी। लेकिन शनिवार को दोपहर के शो में दर्शकों की खूब जुटान हुई। कोरोना काल के बाद दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेता अक्षय कुमार को बड़े पर्दे पर देख रहे है। गत 19 अगस्त को अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बेल बाटम रिलीज हुई है।

अब रविवार को रक्षाबंधन और रविवार की छुट्टी का पूरा लुत्फ दर्शक उठाना चाहेंगे। सरकार की ओर से अब कोरोना कर्फ्यू भी खत्म कर दिया गया है। अब सप्ताह के सभी दिन बाजार खुलेंगे। जेएचवी माल के प्रबंधक मनीष गुप्ता ने बताया कि कोरोना काल के बाद बड़े पर्दे पर किसी बड़े अभिनेता की यह पहली फिल्म है। फिल्म के रिलीज होने के बाद दूसरे दिन से दर्शकों का रुझान मिलना शुरू हो गया है।

पं. राजन मिश्र और अभिनेता सुशांत राजपूत को दी गई श्रद्धांजलि

शनिवार को थिएटर में फिल्म का पहला शो दिखाने से पहले पद्मविभूषण पं राजन मिश्र और अभिनेता सुशांत राजपूत, अभिनेता वाजिद खान, संगीतकार योगेश, ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी गई।

कोरोना गाइडलाइन का हुआ अनुपालन

शहर के जेएचवी, आईपी सिनेमा, आईपी विजया माल में फिल्म दिखाने के दौरान कोरोना की गाइडलाइन का अनुपालन किया गया। हर दर्शक को एक सीट छोड़कर बैठाया गया था। बिना मास्क और थर्मल स्कैनिंग के किसी भी दर्शक को प्रवेश नहीं दिया गया। टिकट की बुकिंग भी ऑनलाइन ही हो रही है।

Edited By: Saurabh Chakravarty