वाराणसी, जागरण संवाददाता। चौबेपुर में एक बुजुर्ग द्वारा अपनी नतिनी के साथ खेल रही मासूम संग दुष्‍कर्म करने की घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार आरोपित बालिका को सुनसान स्थान पर ले गया और दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं मामले की जानकारी होने पर बच्ची के स्वजनों ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। 

चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 65 साल के आरोपित तिलकू राम ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। चर्चा है कि उसने पहले भी कई लोगों के साथ गलत हरकत की है।

गांव में शादी समारोह था और साले लोग उसमें व्यस्त थे। नाते-रिश्तेदारों और बरातियों-घरातियों की भीड़ थी। भीड़ से दूर गांव की चार साल की बच्ची शुक्रवार की शाम को आरोपित की नतिनी के साथ खेल रही थी। आरोप है कि इसी दौरान तिलकू राम बच्ची के पास आया। बहला -फुसलाकर उसे सुनसान स्थान पर ले गया और दुष्कर्म किया। उसके चंगुल से छूटने के बाद मासूम रोती-बिलखती अपने घर पहुंची। स्वजनों ने उससे रोने का कारण पूछा तो पहले डर से कुछ बताया। काफी समझाने -बुझाने के बाद उसने पूरी घटना की जानकारी स्वजनों तो हतप्रभ रह गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार मिश्र गांव पहुंचे लेकिन आरोपित उनके हाथ नहीं लगा। अगले दिन उसे रामचन्दीपुर-मुस्तफाबाद सोता पुल से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। चर्चा है कि तिलकू राम ने पहले भी कुछ लोगों के साथ गलत हरकत की है। उन्होंने लोकलाज के डर से इसके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करायी थी।

Edited By: Abhishek Sharma