वाराणसी, जेएनएन। चेतगंज पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शनिवार को जगतगंज क्षेत्र से अशोक मिश्रा व जितेंद्र मिश्रा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 840 लीटर अवैध स्प्रिट बरामद की। आरोपित अशोक मिश्रा चंदौली के बलुआ थानांतर्गत मारुफपुर गांव निवासी व जितेंद्र जौनपुर के जलालपुर थानांतर्गत भवनाथपुर निवासी हैं।

चेतगंज पुलिस और आबकारी विभाग की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि धूपचंडी रामलीला मैदान के पास भारी मात्रा में स्प्रिट के साथ दो आरोपित मौजूद हैं। इस पर टीम ने छापेमारी कर दोनों आरोपितों को दबोच लिया। इनके कब्जे से चार ड्रमों में कुल 840 लीटर इथाइल अल्कोहल (स्प्रिट) बरामद हुई। गिरफ्तारी के संबंध में थाना चेतगंज पुलिस द्वारा धारा 60/62/63 आबकारी अधिनियम व धारा 419, 420 के तहत मामला दर्ज किया गया।

चौबेपुर में अवैध शराब संग एक गिरफ्तार

चौबेपुर पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब और शराब बनाने के सामान के साथ शमशेर बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई ग्राम भूमिहार का पुरा नरायनपुर थाना चौबेपुर में आरोपित के घर से की गई। तलाशी में एक गत्ते में 36 शीशी शराब, दो ड्रम (200 लीटर) स्प्रिट, 4928 रैपर, खाली शराब की शीशी 9600, 11500 ढक्कन सहित शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021