जौनपुर, जेएनएन। बदलापुर थाना क्षेत्र के बड़ेरी गांव में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर एक स्कूल से भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है कि शराब यहां कैसे पहुंची या इसमें कौन लोग संलिप्त हैं। पुलिस संभावना जता रही है कि शराब पकड़ने के डर से शराब माफ‍िया ने यहां स्‍कूल बंद होने पर माल सुरक्षित रहने की गरज से शराब छिपाने की कोशिश की हो।  

गांव में आरसीएम पब्लिक स्कूल में बने पतरे के कमरे में प्रातः ग्रामीणों ने देखा कि भारी मात्रा में शराब की सैकड़ों पेटी पड़ी हैं। नजदीक जाकर देखा तो उस पर बॉम्बे रॉयल व्हिस्की लिखा था, जिसे देख ग्रामीणों को यह समझने में देर नही लगी कि यह अवैध शराब है। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि यह शराब रात में ही उतारी गई है। कल तक यहां कुछ भी नही था। उधर स्कूल के प्रबंधक काली प्रसाद मौर्य का कहना है कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नही।

बताया कि काफी दिनों से स्कूल बंद चल रहा है, संभव है किसी ने इसी का फायदा उठाकर यहां रख दिया हो। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बरामद शराब की बाजार में कीमत करीब 17 लाख रुपए से अधिक है। मौके पर पहुंचकर आबकारी निरीक्षक प्रशांत सिंह भी जांच-पड़ताल में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, इस कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस