गाजीपुर, जेएनएन। जेल में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्सां अंसारी व दोनों सालों सरजील रजा एवं अनवर सहजाद के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। अब इनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई है।

मुख्तार अंसारी के आइएस-191 अपराधिक गैंग के सदस्यों के खिलाफ शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। शहर कोतवाली क्षेत्र में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा में यह तीनों वांछित चल रहे थे। इनके विरुद्ध बीते 19 सितम्बर को कोर्ट द्वारा एनबीडब्लू जारी किया गया था। इसके बाद से ही मुख्तार की पत्नी व दोनों सालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद सोमवार को जिले की पुलिस ने तीनों के खिलाफ 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। प्रशासन की कार्रवाई से रिश्तेदारों के साथ ही गैंग से जुड़े लोगों में खलबली मची हुई है।

वारंट जारी होने के बाद से ही पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। इसके अलावा नगर के महुआबाग स्थित गजल होटल के निर्माण में भी अनियमितता मिलने पर उनकी पत्नी व दोनों बेटों अब्बास व उमर अंसारी सहित 12 के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया है। शहर कोतवाली में उनकी पत्नी के खिलाफ यह दूसरा मुकदमा है। इसके बाद से ही प्रशासन ने इनके खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी है। गैंगस्टर में कोर्ट द्वारा एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद पुलिस द्वारा ताबड़तोड दबिश भी दी जा रही है।

अब तक कई से हो चुकी है पूछताछ

मुख्र्तार की पत्नी, सालों व कुछ करीबियों की खोजबीन में पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। कई हिरासत में लिए गए थे हालांकि बाद में इन्हें छोड़ दिया गया। सूत्रों के मुताबिक कुछ लोगों से अहम जानकारियां मिली हैं, जिस पर पुलिस काम कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही यह लोग गिरफ्त में होंगे। कोतवाली पुलिस के अलावा अन्य टीमें भी इनकी तलाश में लगी हुई हैं।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021