Move to Jagran APP

MLC Election को लेकर भदोही में बनाए 19 मतदान केंद्र, मतदाताओं को रिझाने में जुटे उम्मीदवार

विधान परिषद चुनाव को लेकर जिले में 19 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। 30 नवंबर को कलेक्ट्रेट से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी। इसको लेकर प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है। शिक्षक और स्नातक निर्वाचन के लिए अलग-अलग केंद्र बनाए गए हैं।

By saurabh chakravartiEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 06:50 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 09:47 AM (IST)
MLC Election को लेकर भदोही में बनाए 19 मतदान केंद्र, मतदाताओं को रिझाने में जुटे उम्मीदवार
विधान परिषद चुनाव को लेकर जिले में 19 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

भदोही, जेएनएन। विधान परिषद चुनाव को लेकर जिले में 19 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। 30 नवंबर को कलेक्ट्रेट से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी। इसको लेकर प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है। शिक्षक और स्नातक निर्वाचन के लिए अलग-अलग केंद्र बनाए गए हैं।

prime article banner

शिक्षक और स्नातक निर्वाचन के लिए मंडलीय दफ्तर वाराणसी में नामांकन शुरू हो गया है। एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। जनपद के ज्ञानपुर, डीघ, सुरियावां, अभोली, औराई और भदोही ब्लाक के अलावा नगर पालिका परिषद गोपीगंज में 19 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। सहायक निर्वाचन अधिकारी लालजी यादव ने बताया कि चुनाव को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट की भी तैनाती शीघ्र ही कर ली जाएगी। पोलिंग पार्टियां कलेक्ट्रेट से रवाना होंगी। सुरक्षा की दृष्टि से मतदान केंद्रों पर फोर्स की तैनाती की जाएगी। इसके लिए आयोग की ओर से एसपी को निर्देशित किया गया है। स्नातक में 9524 और शिक्षक निर्वाचन के लिए 1300 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

वोटरों को रिझाने में जुटे हैं उम्मीदवार

निर्वाचन के बाद भले ही जनता की समस्याओं से दूर हो जाएं लेकिन उम्मीदवार वोटरों को रिझाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भाजपा और सपा कार्यकर्ता पूरी क्षमता के साथ अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए गांव-गांव भ्रमण कररहे हैं। मतदाता सूची लेकर वोटरों से सीधे संपर्क भी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.