भदोही, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के पिपरीस गंगापुर गांव के पास मंगलवार की दोपहर बाद दो बाइक पर सवार नकाबपोश चार अज्ञात लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। भयभीत चालक तो वाहन से कूदकर भाग खड़ा हुआ। लेकिन वाहन पर सवार वैन सुरक्षा गार्ड चौरी के जोगीपुर निवासी शिवशंकर सिंह ने कमान संभाल ली। जवाबी फायरिंग कर  दी, इसके कारण लुटेरों के मंसूबे ध्वस्त हो गए। बदमाश भाग खड़े हुए। हालांकि गार्ड के पैर में गोली लग गई, इससे वह घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दिनदहाड़े हुई घटना से जिले में सनसनी फैल गई।

बाइक पर नहीं था कोई नंबर : वैन सुरक्षा गार्ड की जवाबी फायङ्क्षरग व ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार बदमाश सफल नहीं हुए। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बाइक बगैर नंबर की थी। उधर अस्पताल में भर्ती गार्ड ने बताया कि वैन में रखा कैश पूरी तरह सुरक्षित है। लुटेरे कोई पैसा लूट नहीं सके। पीछे के गेट में ताला पर फायरिंग कर तोडऩे का प्रयास किया गया। लेकिन निशाना चूक गया। तब तक जवाबी फायरिंग किया तो लुटेरे फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए।

काला बैग बना अनसुलझी पहेली : कैशवैन कांड में भले ही लूट की घटना से इन्कार किया जा रहा है, लेकिन घटना स्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ कई बातें कर रही थी। उनकी मानें तो लुटेरे एक काला बैग वैन से निकालकर लेकर भागे थे। बैग में कैश था या और कुछ यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सीसीटीवी फुटेज खोलेगी राज : घटनास्थल के पास एक कालीन कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल कर जांच पड़ताल किया। घटना की सच्चाई और खुलासा करने में मददगार साबित हो सकता है। पुलिस अधीक्षक राजेश एस के पीआरओ ने बताया कि अभी घटना की जांच चल रही है। पूछताछ की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस