Move to Jagran APP

दारोगा पर हमला करने वाले तीन बदमाशों पर 10-10 हजार इनाम, दीवारों पर पोस्टर और सोशल मीडिया पर फोटो

वाराणसी में दारोगा पर हमला करने वाले तीन बदमाशों पर 10-10 हजार इनाम दीवारों पर पोस्टर और सोशल मीडिया पर फोटो लगा दिया गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 06:55 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 06:55 PM (IST)
दारोगा पर हमला करने वाले तीन बदमाशों पर 10-10 हजार इनाम, दीवारों पर पोस्टर और सोशल मीडिया पर फोटो
दारोगा पर हमला करने वाले तीन बदमाशों पर 10-10 हजार इनाम, दीवारों पर पोस्टर और सोशल मीडिया पर फोटो

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के सिरगोवर्धनपुर में 15 अप्रैल की देर रात ज्ञानवापी ड्यूटी से लौट रहे दारोगा आलोक सिंह पर बीएचयू गेट के पास अपराधियों ने जानलेवा हमला कर लूट किया था। हमला करने वाले एक आरोपी अखिलेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। जबकि तीन शातिर अपराधी जिसमें आरोपी प्रशांत यादव उर्फ मिंटू, आजाद यादव, निवासी सिरगोवर्धनपुर और रिचेश सिंह डाफी फरार हैं।

loksabha election banner

पुलिस टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातर छापेमारी की लेकिन अपराधियों पकड़ में नही आये। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने फरार तीनों अपराधियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया है। अशोकपुरम कॉलोनी डाफी के रहने वाले आलोक सिंह 15 अप्रैल की देर रात ज्ञानवापी से ड्यूटी खत्म होने पर बुलेट से घर वापस लौट रहे थे। बीएचयू ट्रामा सेंटर के समीप पहुंचने पर दो शराबियों से विवाद हुआ और उसके बाद सिरगोवर्धनपुर स्थित बीएचयू गेट के पास बदमाशों ने हमला कर दरोगा को अधमरा करके पैसे लूट लिए थे।इस मामले में पुलिस ने लूट और जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी ने बताया कि डाफी सिरगोवर्धनपुर सहित कई जगहों पर पोस्टर चस्पा और सोशल मीडिया पर लगाकर इनाम की घोषणा की जा रही है।

मनबढ़ युवकों ने पिता-पुत्र को किया घायल

भेलूपुर क्षेत्र स्थित मानिक पुर (किरहिया रोड) में एक दर्जन मनबढ़ युवकों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि मानिक पुर मोहल्ले में कुछ दिन पहले एक परिवार में एक व्यक्ति का रिश्तेदार मुंबई से आया। उसकी जांच कर पुलिस ने उसे 14 दिन के होम क्वारेंटाइन करा दिया। पड़ोस में रहने वाले दीपक कुमार बुधवार को दोपहर में शराब पीकर आया और मोहल्लेवासियों को गाली देते हुए क्वारेंटाइन कर रहे युवकों को लेकर बोलने लगा तो पड़ोस के ही बांके सेठ की पत्नी ऊषा सेठ और उसके लड़के दीपक सेठ ने उसे डांट कर अंदर कर दिया। यह बात दीपक कुमार के बेटे गोलू को नागवार गुजरी। उसने अपने एक दर्जन साथियों को लेकर बांके सेठ और दीपक सेठ को घर से खींचकर ईंट-पत्थरों से प्रहार कर घायल कर दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार इस दौरान युवक असलहा भी लिए हुए थे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चौकी प्रभारी अजय प्रताप सिंह ने पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया। मौका पाकर मनबढ़ युवक भाग गए। पुलिस के अनुसार इस मामले में तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इसी गली में लॉकडाउन-2 के समय एक महिला से चेन छिनैती हुई थी  लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनों घटनाओं से मानिकपुर मोहल्ले में दहशत व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.