Move to Jagran APP

अधिक गांजा पीने से हुई बीमार युवक की मौत

जागरण संवाददाता उन्नाव बेहटा मुजावर थाना के गांव अरगूपुर में संदिग्ध हालात में एक युवक क

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 07:21 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 07:21 PM (IST)
अधिक गांजा पीने से हुई बीमार युवक की मौत
अधिक गांजा पीने से हुई बीमार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, उन्नाव: बेहटा मुजावर थाना के गांव अरगूपुर में संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत के मामले ने मंगलवार को बखेड़ा खड़ा कर दिया। मौत का कारण जहरीला शराब होने और कई लोगों के आंखों की रोशनी चले जाने जाने की चर्चा ने पुलिस व आबकारी विभाग में खलबली मचा दी। आनन फानन गांव में दोनों विभागों के अधिकारियों का जमावड़ा लग गया। मौके पर पहुंचे एएसपी ने पड़ताल की, जहां स्वजन ने दिवंगत युवक के शराब पीने की बात को सिर से खारिज कर दिया। बल्कि उसके बीमार होने और अत्याधिक गांजा पीने को मौत का कारण बताया। वहीं जिन लोगों की आंखों की रोशनी शराब के कारण चला जाना बताया जा रहा था वह सभी स्वस्थ मिले।

loksabha election banner

बताते हैं कि मृतक छोटेलाल पुत्र घासी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। इसकी सूचना पर दिल्ली से यहां पहुंचे उसके भाई विश्वनाथ ने गांव पहुंच कर सोमवार को छोटेलाल का नानामऊ स्थित गंगाघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। इधर गांव में उसकी जहरीली शराब से मौत होने की चर्चा शुरू होने और गांव के निवासी बाबूलाल, नौमीलाल, राजेश, बलवीर व छोटेलाल की आंखों की रोशनी चले जाने की भी चर्चा शुरू होने से अफरातफरी मच गई। सुबह अधिकारियों का गांव में जमावड़ा लगा। पांचों लोग गांव में सही सलामत मिले। खुद उनका कहना था कि उनके साथ कोई घटना नहीं हुई है। पुलिस ने बाबूलाल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। जांच करने पहुंचे स्वाट प्रभारी गौरव कुमार ने घटना से जुड़े सभी लोगों को सीएचसी लाकर मेडिकल कराया। मृतक के भाई विश्वनाथ ने कहा कि उसका भाई शराब नहीं पीता था। वह लंबे समय से बीमार चल रहा था। यह गांव में प्रधानी चुनाव की राजनीति के चलते उन लोगों को परेशान करने की साजिश है। एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि मृतक गांजा पीने का आदी था। उसे डायरिया हुआ था, जिसके चलते मौत हुई है। कुछ लोगों की आंखों की रोशनी भी जाने की बात गलत है। सभी सुरक्षित हैं और किसी ने शराब नहीं पी थी। एक को डायरिया होने के चलते भर्ती कराया गया है।

--------------

गांव में सनसनी, ग्रामीणों में भय व्याप्त

घटना को लेकर ग्रामीणों व ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशियों में खलबली मची है। पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की गाड़ियां गांव में लगातार आ रही हैं। इसे देख गांव के पुरुष व महिलाएं डरी हुई हैं। कुछ लोगों ने यहां से भाग जाने का मन बनाना शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.