Move to Jagran APP

मुठभेड़ में पिस्टल के साथ शातिर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, उन्नाव : जहां एक ओर होली त्योहार को लेकर पुलिस पूरी तरह सजग है वही

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Mar 2018 03:02 AM (IST)Updated: Fri, 02 Mar 2018 03:02 AM (IST)
मुठभेड़ में पिस्टल के साथ शातिर गिरफ्तार
मुठभेड़ में पिस्टल के साथ शातिर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, उन्नाव : जहां एक ओर होली त्योहार को लेकर पुलिस पूरी तरह सजग है वही दंबग अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। बुधवार को अवैध पिस्टल के साथ शहर में घूम रहे एक शातिर आरोपी को पुलिस ने दौड़ा दिया। दही चौकी के पास खुद को बचाने के लिए उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया। दो कारतूस भी उसके पास से बरामद किए गए है। पुलिस के अनुसार आरोपी पर हत्या के प्रयास जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha election banner

शहर के मोहल्ला तालिब सरांय निवासी फहद पुत्र मो. हमीद बुधवार को अवैध पिस्टल लेकर शहर में घूम रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने उस पर नजर गड़ा दी। वह आईबीपी से दही चौकी की ओर चला तो पुलिस ने उसका पीछा कर लिया। दही चौकी से पुरवा मोड़ के पास उसे पुलिस के पीछे लगने की भनक लग गई। अभी पुलिस उसे दबोचती आरोपी ने अवैध पिस्टल से पुलिस पर फायर झोंक दी। खुद को बचाते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर उसे कुछ दूर पर दौड़ाकर पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, दो कारतूस बरामद किए हैं। सदर कोतवाल अर¨वद ¨सह ने बताया कि आरोपी पर पहले भी कुछ मुकदमें दर्ज हैं। अन्य आपराधिक इतिहार खंगाला जा रहा है। पुलिस ने आरोपी द्वारा किसी से पिस्टल छीने जाने की बात कही है।

--------------

कोतवाली में भिड़े पैरवी करने वाले

- शातिर आरोपी फहद की गिरफ्तारी की भनक लगते ही उसे छुड़ाने के लिए पहुंचे दो पक्ष कोतवाली में ही एक-दूसरे भिड़ गए। एक पक्ष फहद का पक्षधर था तो दूसरा विरोधी। चर्चा मारपीट की भी रही। हालांकि पुलिस के दौड़ाने पर दोनों पक्ष वहां से दुबक गए। पुलिस ने आरोपी फहद को जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.