जागरण संवाददाता, उन्नाव : कांग्रेस द्वारा उन्नाव सदर सीट से आशा सिंह को टिकट दिए जाने के बाद शनिवार को सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें उसने प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा पर सवाल खड़े किए हैं। हालांकि इस वीडियो की दैनिक जागरण पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में विधायक की बेटी ऐश्वर्या ने कहा कि लड़की हूं, सच सबके सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं। प्रियंका वाड्रा जी राजनीति के दृष्टिकोण से आप को अपना उठाया गया कदम एकदम सही लग रहा होगा। मैं राजनीति तो नहीं जानती, पर समाज और नैतिकता का धर्म आपको इसके लिए कभी माफ नहीं करेगा। जिन्हें आपने टिकट दिया है उन पर 420, नकली टीसी बनवाने का मुकदमा दर्ज है। उनकी जमानत भी अभी-अभी खारिज हुई है। जिस परिवार को आपने टिकट दिया, उस पर कई मुकदमे उन्नाव में दर्ज हैं। जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आप की पार्टी को सारा धर्म-अधर्म याद आ गया था। इसी मुकदमे में उन्होंने तीन बार समय बदला। यह सच है कि उस समय मेरे पिता की लोकेशन 17 किमी दूर उनके उन्नाव कार्यालय की पाई गई। मेरे पिता नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार थे, लेकिन इन लोगों ने मना कर दिया।

वीडियो में ऐश्वर्या ने कहा है कि आज भी मैं कहती हूं कि यदि एक भी सुबूत मिले कि मेरे पिता ने इन लोगों को आंख उठाकर देखा है तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा सुना दी जाए। उन्होंने प्रियंका वाड्रा से कहा कि आपके भाई पर भी तो ऐसे ही आरोप लगे थे। एक परिवार को जो बर्बाद कर दे, ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव कभी नहीं स्वीकार करेगा। 10 मार्च को इसका परिणाम भी आपको मिल जाएगा।

Edited By: Jagran