Move to Jagran APP

फंदे से लटक महिला समेत दो ने दी जान

संवाद सूत्र, मौरावां : अलग-अलग जगहों पर महिला समेत दो ने फंदे से लटककर जान दे दी। महिला ने

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 05:57 PM (IST)
फंदे से लटक महिला समेत दो ने दी जान
फंदे से लटक महिला समेत दो ने दी जान

संवाद सूत्र, मौरावां : अलग-अलग जगहों पर महिला समेत दो ने फंदे से लटककर जान दे दी। महिला ने पांच दिन पहले बाग में फांसी लगाई थी। एक महिला ने उसे बचा परिजनों को सूचना दी, जिस पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। शनिवार रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौरावां में बीमार से ऊबकर युवक ने जान दे दी। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

घटना एक : औरास कस्बा निवासी अजय ¨सह की पत्नी ममता ¨सह (42) कस्बे में ही नर्सरी पुलिया के पास किराये की दुकान लेकर सिलाई का काम करती थी। 27 अक्टूबर बुधवार शाम दुकान बंद कर घर जाने की बात कह अपने आम के बाग पहुंची और फंदे से लटक गई। इसी दौरान पीछे से उसकी दुकान में सिलाई सीखने वाली पहुंची किशोरी ने आनन-फानन में उसके पैर पकड़ उठाए और शोर मचाया, जिस पर अन्य ग्रामीणों ने उसे नीचे उतार पीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया था। जहां शनिवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर पारिवारिक कलह की चर्चा गांव में बनी रही।

घटना दो : मौरावां के करदहा गांव निवासी नंदन (25) पुत्र स्व. श्रीकृष्ण कैंसर की बीमारी से पीड़ित था। बीमारी लाइलाज हुई तो वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। उसका एक पैर भी गांठ के पास से काट दिया गया था। अब उसके पास इलाज कराने को रुपये नहीं थे। ग्रामीणों की माने तो इसी उलझन में उसने मौत का रास्ता चुना और घर के कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। बिना पुलिस सूचना के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.