Move to Jagran APP

डिवाइडर से कार टकराने से दो मेडिकल छात्रों की मौत

लखनऊ-आगरा एक्ससप्रेसवे पर टायर फटने से तेज रफ्तार कार कोतवाली क्षेत्र के बारातीखेड़ा के सामने डिवाइडर से टकरा पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार हवा में उछल गई। हादसे में फर्रुखाबाद के मेडिकल कॉलेज के बीएएमएस के दो छात्रों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रामा सेंटर लखनऊ में घायलों का इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 11:39 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:16 AM (IST)
डिवाइडर से कार टकराने से दो मेडिकल छात्रों की मौत
डिवाइडर से कार टकराने से दो मेडिकल छात्रों की मौत

संवाद सहयोगी, हसनगंज (उन्नाव) : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से तेज रफ्तार कार कोतवाली क्षेत्र के बारातीखेड़ा के सामने डिवाइडर से टकरा पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार हवा में उछल गई। हादसे में फर्रुखाबाद के मेडिकल कॉलेज के बीएएमएस के दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रामा सेंटर लखनऊ में घायलों का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

हादसा दोपहर 2 बजे करीब हुआ। शाहजहांपुर के रफियाबाद कस्बा निवासी 25 वर्षीय हर्ष यादव पुत्र अरुण प्रताप, सुल्तानपुर के नयानगर सिरबरा मार्ग निवासी दीपक पुत्र लल्लूराम, अकबरपुर थाना लहरपुर सीतापुर निवासी अभिषेक वर्मा, गोरखपुर के शहजनवां गांव निवासी शुभम राय, इटावा सफैई के भिटौवा गांव निवासी 24 वर्षीय अनुज यादव पुत्र उमेश यादव व एक अन्य प्रतीक गुप्ता पुत्र राजीव गुप्ता, सभी फर्रुखाबाद के मेजर एसडी सिंह मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस के तृतीय वर्ष के छात्र हैं। बुधवार को सभी लखनऊ निवासी एक दोस्त के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने को कार से निकले थे। कार अभी एक्सप्रेस-वे पर हसनगंज थाना क्षेत्र के बरातीखेड़ा के पास पहुंची थी कि अचानक कार का टायर फट गया। जिससे कार चला रहे छात्र प्रतीक ने स्टेयरिग से नियंत्रण खो दिया और रफ्तार अधिक होने से कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उछल गई। हादसे में पांचों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में फंसे छात्रों को मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाल ट्रामा सेंटर भेजा। इलाज के दौरान हर्ष यादव और दीपक कुमार की मौत हो गई। अनुज की हालत नाजुक बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.