Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो की मौत, स्वजनों ने लगाया जाम

अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो की मौत स्वजनों ने लगाया जाम माखी के चकलवंशी मार्ग पर कार ने बाइक सवार व अजगैन में मोहान रोड पर ट्रक ने किसान को मारी टक्कर

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 06:07 AM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, स्वजनों ने लगाया जाम
सड़क हादसों में दो की मौत, स्वजनों ने लगाया जाम

जागरण टीम, उन्नाव : अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक दुर्घटना माखी और दूसरी अजगैन थानांतर्गत हुई।

loksabha election banner

पहली दुर्घटना में अजगैन कोतवाली क्षेत्र के बरुआ गांव निवासी पुत्तन गोड़िया (52) पुत्र प्रभू शनिवार दोपहर साइकिल से मकूर गांव स्थित अपनी बेटी के घर जा रहा था। तभी अजगैन कस्बा स्थित डाकखाने के सामने मोहान से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रक को चालक सहित पकड़ लिया। दुर्घटना की जानकारी पर पहुंचे आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने अजगैन-मोहान मार्ग जाम कर दिया। मामला बढ़ता देख हसनगंज एसडीएम व सीओ व मोहान विधायक ब्रजेश रावत भी मौके पर पहुंच गए। सभी ने स्वजनों को सांत्वना देकर 5.30 लाख मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। तब जाकर स्वजनों ने जाम खोला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

दूसरी दुर्घटना में माखी थाना क्षेत्र के गांव बाबाखेड़ा मजरा इसुनिया निवासी अंकित (23) पुत्र प्रकाश शनिवार दोपहर मौसा प्रमोद निवासी कस्बा रसूलाबाद आसीवन के घर बाइक से जा रहा था। तभी चकलवंशी-संडीला मार्ग स्थित सलेमपुर पुल के पास संडीला से कानपुर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया और बोलेरो उसे रौंदते हुए खंती में पलट गई। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। बोलेरो सवार भाग निकले, लेकिन एक व्यक्ति मोहम्मद इरफान पुत्र उस्मान निवासी संडीला हरदोई को गाड़ी से कागजात निकालते ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। स्वजनों ने शव चकलवंशी-संडीला मार्ग पर रख जाम लगा दिया। एसओ संतोष कुमार ने उनको हर संभव मदद का आश्वासन देकर शांत कराया। मृतक तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था और खेती करता था। पिता लखनऊ में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में मजदूरी करता है।

युवक की इलाज के दौरान मौत

फतेहपुर चौरासी थानांतर्गत दौलतपुर गांव निवासी बृजेश पांडेय बीती तीन जनवरी को बांगरमऊ में दूध बांटते समय नीलगाय से बाइक टकरा जाने से गंभीर घायल हो गया था। उसको स्वजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से उसे कानपुर के हैलट रेफर किया गया था। एक सप्ताह से वहां उसका इलाज चल रहा था। जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। परिजन शव लेकर अस्पताल पहुंचे और छोटे भाई राजेश ने पुलिस को तहरीर देकर पोस्टमार्टम करवाने की मांग की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.