जागरण टीम, उन्नाव : सड़क हादसों में एक मजदूर समेत दो की जान चली गई। मौरावां में ट्रक ने डामर प्लांट पर काम करने वाले मजदूर को रौंद दिया। वहीं अचलगंज में नवरात्र पर मंदिर जा रहे साइकिल सवार अधेड़ को स्कूल की बस ने टक्कर मारी। सीएचसी में उसकी सांसें टूट गई। अधेड़ को अस्पताल पहुंचाने की जगह चालक बस लेकर भाग निकला। बस शहर के एक स्कूल की बताई जा रही है।

हादसा एक : रायबरेली खीरो थाना क्षेत्र के बरहा गांव निवासी अधेड़ शिवराम सिंह मौरावां थाना क्षेत्र में डामर प्लांट पर काम करता था। शुक्रवार रात बाइक से ड्यूटी के लिए मौरावां आ रहा था। अकोहरी चौराहा के पास ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में शिवराम गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे चाचा सरवन पुत्र शिवरतन किसी तरह उसे उठाकर प्लांट ले गए, जहां अन्य मजदूरों की मदद से सीएचसी लाया गया, यहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल लाते रास्ते में उसकी मौत हो गई।

हादसा दो : अचलगंज थाना क्षेत्र के पड़री खुर्द गांव निवासी 52 वर्षीय श्रीकृष्ण शनिवार सुबह नवरात्र पर्व पर साइकिल से पडरीकला स्थित मां बालेश्वरी देवी मंदिर दर्शन करने जा रहा था। पड़री खुर्द चौराहा पर शहर के एक इंटर कॉलेज की बस ने उसे रौंद दिया। बस बच्चो को लेने पटनहनखेड़ा गांव जा रही थी। अधेड़ के जख्मी होने पर उसे अस्पताल पहुंचाने की जगह चालक ने तेजी के साथ बस लेकर निकल गया। स्थानीय लोगों ने बस का नंबर नोट किया। गंभीर हालत में अधेड़ को सीएचसी ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पत्नी राधा व बेटा सूचना पर सीएचसी पहुंचे और शव देख फफक पड़े।

---------

हादसों में चार घायल

आसीवन : थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए। पहली घटना में सफीपुर-मियागंज मार्ग के नई बस्ती गांव मोड़ पर हुई। टिकाना गांव निवासी  संजय पुत्र जगदीश की बाइक को टेंपो ने टक्कर मार दी। हादसे वह व बाइक सवार उसका साला बबलू घायल हो गया। दूसरी घटना में औरास के भिखारीखेड़ा निवासी सत्यपाल पुत्र बोडे की बाइक को लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग के बाबाखेड़ा गांव के पास अज्ञात वाहन ने हादसे में सत्यापाल व उसका बेटा अजीत घायल हो गया। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप