Move to Jagran APP

ट्रक ने बाइक सवार मां व बेटे को रौंदा

संवाद सूत्र, चकलवंशी (उन्नाव) : उन्नाव-हरदोई मार्ग पर माखी थाना क्षेत्र में ओवरटेक के दौरान ट

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 07:10 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार मां व बेटे को रौंदा
ट्रक ने बाइक सवार मां व बेटे को रौंदा

संवाद सूत्र, चकलवंशी (उन्नाव) : उन्नाव-हरदोई मार्ग पर माखी थाना क्षेत्र में ओवरटेक के दौरान ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगने से महिला उछलकर टायर के नीचे चली गई, जबकि गोद से बच्चा सड़क पर जा गिरा। महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि बच्चे को जिला अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बाइक चला रहा पति बाल-बाल बच गया।

loksabha election banner

औरास थाना क्षेत्र के मुसल्यावां गांव निवासी रईश अपनी पत्नी शाहजहां (40) व पांच वर्षीय बेटे हमजा के साथ बाइक से माखी थाना क्षेत्र के थाना गांव निवासी रिश्तेदार हनीफ के घर जा रहा था। शाम 5 बजे करीब ओवरटेक की कोशिश में माखी के बौनामऊ के पास ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर बैठी महिला उछलकर टायर के नीचे आ गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घायल बच्चे को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। उधर हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ जाम खुलवा आवागमन शुरू कराया।

-----------------------

पत्नी-बच्चे की मौत पर बदहवास हुआ रईस

- आंखों के सामने पत्नी और बच्चे को दम तोड़ता देख रईस बदहवास हो गया। उसने जोर-जोर से चिल्लाकर मदद मांगी। स्थानीय लोगों में कुछ ने ट्रक का पीछा किया तो कुछ ने बच्चे को जीवित समझ जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने बच्चे को मृत बता रईस के दर्द को दोगुना कर दिया।

-----------------------

परिवार में मचा कोहराम, ट्रक चालक को पकड़ा

- रईस ने जैसे ही फोन पर घटना की जानकारी परिजनों को दी, परिवार में कोहराम मच गया। जो जैसे था घटनास्थल की ओर भाग पड़ा। मां-बेटे के शव देख परिजन बदहवास हो गए। उधर ग्रामीणों की मदद से ट्रक चालक बलजीत ¨सह पुत्र सतपाल निवासी लोहार कनकना थाना भुलवार होशियारपुर पंजाब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.