उन्नाव (जेएनएन)। दशहरा का मेला देखने काफी उमंग में जा रहे दो युवकों की बाइक को लखनऊ-कानपुर हाई-वे पर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सोमवार देर रात गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों ने मंगलवार को लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। उधर इस दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक व क्लीनर को बंधक बना लिया। जिनको पुलिस ने मशक्कत के बाद छुड़ाया।

दशहरा मेला देखने बाइक से जा रहे दो युवकों को सोमवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दोनों को नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के हिंदू खेड़ा निवासी धर्मेंद्र (20) पुत्र प्रकाश व दीपू पुत्र स्वर्गीय भन्नाराम देर रात भवानीपुर गांव में लगा दशहरा मेला देखने जा रहे थे। कानपुर-लखनऊ हाईवे पर बाइक को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

उधर, घटना से नाराज ग्रामीणों ने ट्रक चालक के साथ ही क्लीनर को पकडऩे के बाद दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और गांव ले जाकर बंधक बना लिया। इसकी सूचना पर पहुंची दो थानों को फोर्स ने उनको ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाया।

 

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप