Move to Jagran APP

सड़क हादसों में पशु व्यापारी समेत तीन की मौत

रविवार सुबह पुरवा-उन्नाव मार्ग पर ग्राम बिछियां के शराब ठेके के निकट सीमेंट लदे ट्रक व मवेशी लदे पिकअप लोडर में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे में पिकअप चालक व पशु व्यापारी की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रा से पिकअप को तोड़कर दोनों के शव बाहर निकाले।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 05:44 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 06:08 AM (IST)
सड़क हादसों में पशु व्यापारी समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में पशु व्यापारी समेत तीन की मौत

जागरण टीम, उन्नाव : रविवार सुबह पुरवा-उन्नाव मार्ग पर ग्राम बिछियां के शराब ठेके के निकट सीमेंट लदे ट्रक व मवेशी लदे पिकअप लोडर में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे में पिकअप चालक व पशु व्यापारी की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रा से पिकअप को तोड़कर दोनों के शव बाहर निकाले। वहीं मृतकों के परिजनों ने ट्रक मालिक से मुआवजा की मांग कर शव रख सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुचे सीओ के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हो सका। वहीं मौरावां-बछरावां रोड पर हिलौली के आगे संदाना तिराहे के पास टेंपो को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई।

loksabha election banner

पुरवा कोतवाली के अंतर्गत नगर के मोहल्ला पीरजादीगाढी निवासी अमरलाल कुशवाहा (45) पुत्र स्व. मिश्रीलाल रविवार सुबह कोतवाली के गांव रामापुर निवासी अजय (28) पुत्र कंधई के साथ पिकअप में धानीखेड़ा पशुबाजार से आधा दर्जन मवेशियों को लादकर इंड्रागो फूड प्लांट उन्नाव जा रहा था। पुरवा-उन्नाव मार्ग पर बिछिया शराब ठेके के निकट उन्नाव की ओर से सीमेंट लादकर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ओवरटेक कर गलत दिशा में घुसते हुए पिकअप को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप चालक और व्यापारी दोनों की वाहन में फंसकर मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक मौके से भाग निकला। कोतवाल केएन पांडेय, दरोगा लाखन सिंह सहित पुलिस बस मौके पर पहुंचा और हाइड्रा मंगवाकर ट्रक में फंसे पिकअप को तोड़कर बाहर निकाला गया। साथ ही पिकअप में फंसे दोनों शवों को भी बाहर निकला। परिजनों ने ट्रक व पिकअप मालिक के मौके पर घटना के बाद भी न पहुंचने पर मुआवजा की मांग के साथ दोनों शवों को सड़क पर रख जाम लगा दिया। जाम लगते ही पुलिस ने समझाने की कोशिश की कितु परिजन नहीं माने। जिसके बाद सीओ एमपी शर्मा मौके पर पहुंचे और उचित कार्यवाही का भरोसा देकर परिजनों को समझाया तब आधा घंटे बाद जाम खुल सका। पिकअप में लदी तीन भैंस व तीन पड़वों का इलाज पशु चिकित्सालय में कराया गया। चालक अमरलाल कुशवाहा की मौत से पत्नी रन्नो के पुत्र अमित (22), सौरभ (18) व पुत्री अंशी (20), बूढ़ी मां लक्ष्मीना एवं दूसरे मृतक अजय की पत्नी देशरानी पुत्र शनी व पुत्री खुशबू का रो-रोकर बुरा हाल रहा। हिलौली गांव निवासी रामू उर्फ मुन्ना यादव (35) पुत्र स्व गनेशी विक्रम चलाकर अपनी गुजर बसर करता था। शनिवार रात वह हिलौली चौराहे से सवारी लेकर कहीं छोड़ने गया था। देर रात घर लौटते समय उसका टेंपो हिलौली के पास बस्ती से 200 मीटर आगे वाहन की टक्कर से पलट गया। हादसे में चालक रामू टेंपो के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई। रविवार भोरपहर शौच को निकले ग्रामीणों ने शव दबा होने की सूचना डायल 112 पर की तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उलटे पडे़ टेंपो को सीधा कर शव बाहर निकाला। बताते हैं कि रामू दूसरे का टेंपो दिहाड़ी पर चलाकर अपना व अपनी मां का पेट पालता था। रामू का बडा भाई अमरनाथ मंदबुद्धि है जिससे वह ही अपनी बूढ़ी मां रूपरानी की देखभाल करता था। अपने कलेजे के टुकड़े की मौत पर मां रूपरानी बदहवास सी हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.